रांची: रघुवर दास ने साधा पर विपक्ष निशाना, कहा- 'खजाने पर हाथ का पंजा नहीं पहुंच रहा है.

रांची लोकसभा के टांटिसिल्वे में सीएम रघुवर दास ने बीजेपी उम्मीदवार संजय सेठ के पक्ष में प्रचार किया लोगों को संबोधित भी किया

रांची: रघुवर दास ने साधा पर विपक्ष निशाना, कहा- 'खजाने पर हाथ का पंजा नहीं पहुंच रहा है.
रघुवर दास ने बीजेपी उम्मीदवार संजय सेठ के पक्ष में प्रचार किया.

रांची: झारखंड के रांची लोकसभा के टांटिसिल्वे में सीएम रघुवर दास ने बीजेपी उम्मीदवार संजय सेठ के पक्ष में प्रचार किया लोगों को संबोधित भी किया. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सारे चोर डरे हुए हैं. उन्हें अब लूटने के लिए नहीं मिल रहा है. खजाने पर हाथ का पंजा नहीं पहुंच पा रहा है इसलिए लूटने के लिए लूट का गठबंधन, कांग्रेस और जेएमएम ने लोगों को गुमराह कर आदिवासियों के जीवन बदलाव नहीं लाने का काम किया.

साथ ही उन्होंने कहा कि इनलोगों ने इसलिए गठबंधन बनाया है कि मोदी आएंगे तो कोई होटवार में रहेगा तो कोई तिहार में रहेगा. टांटिसिल्वे के सभी 18 बूथ पर बीजेपी को अधिक से अधिक वोट देने की अपील करते हुए कहा. उन्होंने कहा कि जिस तरह तीन लोकसभा सीट चतरा, लोहरदगा और पलामू में मतदान किया गया और 2014 के रिकार्ड को तोड़ 7% अधिक मतदान किया उसी तरह आगे भी मतदान करें. 

 

रघुवर दास ने साथ ही कहा कि देश में मजबूत और निर्णय लेने वाली सरकार है. यह सरकार मजबूत इच्छा शक्ति की सरकार है इसलिए देश में सुरक्षा कायम है और विकास हो रहा है. उग्रवाद आज झारखंड में अंतिम सांस ले रहा है. पीएम मोदी ने नक्सलवाद और आतंकवाद पर कठोर निर्णय लिया है. ये चुनाव रोड नाली बनाने के लिए नहीं देश बनाने के लिए है. 

विपक्ष पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि अभी चिरकुट नेता लोग काफी खड़े हो गए हैं. एक गलत फैसले से आप 5 साल पछताएंगे.  मैदान में काफी उम्मीदवार खड़े हैं लेकिन अपना मत निर्दलीय या कांग्रेस उम्मीदवार को मत दीजिए. देश को 55 साल कांग्रेसियों ने लूटा है.राज्य को अस्थिर किया है.