रघुवर दास का शिबू सोरेन पर तंज, कहा-'गुरुजी बूढ़े हो गए हैं, लोगों की समस्या कैसे सुनेंगे

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने झारखंड मुक्ति मोर्चा सुप्रीमो शिबू सोरेन पर जमकर हमला बोला है.

रघुवर दास का शिबू सोरेन पर तंज, कहा-'गुरुजी बूढ़े हो गए हैं, लोगों की समस्या कैसे सुनेंगे
रघुवर दास ने शिबू सोरेन के उम्र को लेकर सवाल खड़ा किया है. (फाइल फोटो)

जामताड़ा: मुख्यमंत्री रघुवर दास ने झारखंड मुक्ति मोर्चा सुप्रीमो शिबू सोरेन पर जमकर हमला बोला है. रघुवर दास ने कहा कि गुरु जी बूढ़े हो गए हैं ना चल पा रहे ना बोल पा रहे हैं ऐसे में लोगों की समस्या को संसद में कैसे रख पाएंगे. इस बयान के बाद संथाल परगना में जुबानी जंग तेज हो गई है.

संथाल परगना झारखंड मुक्ति मोर्चा का गढ़ माना जाता है और शिबू सोरेन दुमका लोकसभा से 8 बार सांसद चुने गए हैं. ऐसे में इस गढ़ को भेदने के लिए बीजेपी हर एक दांव खेल रही है. मुख्यमंत्री रघुवर दास लगातार संथाल परगना में कैंप कर रहे हैं और लगातार सभाएं आयोजित कर रहे हैं. 

 

इसी सभा के दरमियान मुख्यमंत्री ने शिबू सोरेन के उम्र को लेकर सवाल खड़ा किया है. रघुवर दास ने कहा कि शिबू सोरेन बूढ़े हो गए है. ना चल पा रहे हैं और ना बोल पा रहे हैं, ऐसे में लोगों की समस्या को संसद में कैसे रख पाएंगे. मुख्यमंत्री रघुवर दास के इस बयान के बाद संथाल परगना की चुनावी जंग में जुबानी जंग भी तेज हो गई है. 

झारखंड मुक्ति मोर्चा ने भी बीजेपी पर पलटवार किया है. झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता शिबू सोरेन को सर्वमान्य नेता बताते हुए कहा की शिबू सोरेन आज ही लोगों के बीच उतना ही लोकप्रिय है जितना पहले थे और शिबू सोरेन अभी भी क्षेत्र में दौरा कर रहे हैं. लोगों के बीच जा रहे हैं उनकी समस्याएं सुन रहे हैं. ऐसे में इस तरह किए बयान देकर बीजेपी क्या साबित करना चाहती है?