झारखंड चुनाव परिणाम: 1 बज तक के रुझानों में सबसे बड़ा उलटफेर, जमशेदपुर पूर्वी से रघुवर दास पीछे

एक बजे तक के रुझानों में सबसे बड़ा उलटफेर देखने को मिला है वो ये है कि खुद रघुवर दास जमशेदपुर पूर्वी सीट से पीछे हो गए हैं. रघुवर दास के मुकाबले निर्दलीय प्रतिद्वंदी सरयू राय 2604 वोट से आगे चल रहे हैं.  

झारखंड चुनाव परिणाम: 1 बज तक के रुझानों में सबसे बड़ा उलटफेर, जमशेदपुर पूर्वी से रघुवर दास पीछे
रघुवर दास जमशेदपुर पूर्वी सीट से पीछे हो गए हैं.

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव के रुझानों में आ रहे परिणाम बीजेपी के लिए चौंकाने वाले हैं. अब तक बीजेपी रुझान में जहां 29 सीटों पर आगे हैं वहीं, महागठबंधन 40 सीटों पर आगे चल रही है. 

लेकिन एक बजे तक के रुझानों में सबसे बड़ा उलटफेर देखने को मिला है वो ये है कि खुद रघुवर दास जमशेदपुर पूर्वी सीट से पीछे हो गए हैं. रघुवर दास के मुकाबले निर्दलीय प्रतिद्वंदी सरयू राय 2604 वोट से आगे चल रहे हैं.  

झारखंड विधानसभा चुनाव परिणाम 2019: रुझानों में JMM गठबंधन को बहुमत, BJP 28 सीटों पर आगे 

बहरहाल, आगे अभी काउंटिंग के कुछ चरण बचे हुए हैं और इसमें फाइनल तस्वीर क्या निकलकर आती है ये भी देखने वाली बात होगी. आपको बता दें कि रघुवर दास झारखंड के पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने पांच साल का कार्यकाल पूरा किया है. 

साथ ही रघुवर दास पिछले छह बार से जमशेदपुर पूर्वी से रिकॉर्ड जीत दर्ज करते आ रहे हैं. इस बार जमशेदपुर पूर्वी से रघुवर दास को उनके ही सरकार में मंत्री रहे सरयू राय ने टक्कर दी है.

ऐसे में जमशेदपुर पूर्वी में कौन जीतेगा और कौन हारेगा यह कह पाना फिलहाल मुश्किल है लेकिन ये जरूर साफ हो गया है कि रघुवर दास को उनके गढ़ में सरयू राय ने कड़ी टक्कर दी है.