close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धनबाद: सीएम रघुवर दास का जोरदार स्वागत, बीजेपी की सरकार बनाने का किया आह्वान

यात्रा के तीसरे चरण का आगाज बुधवार कोयलांचल में धनबाद जिले के निरसा विधानसभा से हुआ. चिरकुंडा के ब्रह्मस्थान मैदान पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम का जोरदार स्वागत किया.

धनबाद: सीएम रघुवर दास का जोरदार स्वागत, बीजेपी की सरकार बनाने का किया आह्वान
बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम का जोरदार स्वागत किया. (फाइल फोटो)

धनबाद: मुख्यमंत्री रघुवर दास अपनी सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए लगातार जोहार जनआशीर्वाद यात्रा कर रहे हैं. यात्रा के तीसरे चरण का आगाज बुधवार कोयलांचल में धनबाद जिले के निरसा विधानसभा से हुआ. चिरकुंडा के ब्रह्मस्थान मैदान पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम का जोरदार स्वागत किया.

उनके साथ मंच पर रांची सांसद संजय सेठ, धनबाद के सांसद पीएन सिंह सहित पार्टी के कई नेता मौजूद रहे. इस मौके पर उन्होंने नया भारत नया झारखंड बनाने में लगे बीजेपी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया. साथ ही एक बार फिर से सूबे में बीजेपी की सरकार बनाने का लोगों से आह्वान किया. उन्होंने केन्द्र सरकार की तरफ से लोगों को उपलब्ध कराई गयी सुविधाओं का भी जिक्र किया.

सीएम बुधवार शहरपुरा, कांड्रा, चास के नाला, जेल गोड़ा, टैक्सी स्टैंड, झरिया में लोगों को संबोधित करने पहुंचे. मुख्यमंत्री का धनबाद शहर में रोड शो का भी कार्यक्रम है. इसके अलावा रणधीर वर्मा स्टेडियम, धनबाद गोल्फ ग्राउंड, भी पहुंचेंगे.

सीएम नगर विकास विभाग की विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन करने के साथ  शिलान्यास कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. जिसके बाद सीएम धनबाद में ही रात्रि विश्राम करेंगे.

इस बार विधानसभा चुनाव में 65 पार का लक्ष्य तय कर मैदान में उतरे सीएम रघुवर दास लगातार लोगों के बीच पहुंच रहे हैं. उनकी कोशिश है की जनआशीर्वाद यात्रा के जरिए सूबे की सभी विधानसभा सीटों पर वो लोगों के बीच पहुंचे.
Saloni Srivastava, News Desk