कोरोना मुक्त हुए RJD के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद, जल्द होंगे AIIMS से डिस्चार्ज

आरजेडी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद कोरोना मुक्त हो गए हैं. उनकी जांच रिपोर्ट शुक्रवार को निगेटिव आई है. हालांकि, एहतियात के तौर पर अभी उन्हें दो दिन और अस्पताल में ही रहना होगा फिर डिस्चार्ज किया जाएगा. 

कोरोना मुक्त हुए RJD के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद, जल्द होंगे AIIMS से डिस्चार्ज
आरजेडी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद कोरोना मुक्त हो गए हैं.(फाइल फोटो)

पटना: आरजेडी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद कोरोना मुक्त हो गए हैं. उनकी जांच रिपोर्ट शुक्रवार को निगेटिव आई है. हालांकि, एहतियात के तौर पर अभी उन्हें दो दिन और अस्पताल में ही रहना होगा फिर डिस्चार्ज किया जाएगा. 

एम्स थे भर्ती
रघुवंश प्रसाद पटना के एम्स अस्पताल में भर्ती थे. उन्हें बुखार, सर्दी और खांसी की शिकायत थी जिसके बाद कोरोना का टेस्ट किया गया था और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उन्हें 17 जून को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

बरतनी होगी सावधानी
रघुवंश प्रसाद सिंह को फिलहाल डॉक्टरों ने कुछ दिन आराम करने की और भीड़ से दूर रहने की सलाह दी है. पिछले दिनों रघुवंश प्रसाद वैशाली में थे, जहां उनकी तबियत अचानक खराब हो गई थी और उन्हें पटना लाया गया था और. 

आरजेडी उपाध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा
रघुवंश प्रसाद ने इस दौरान आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. मिली जानकारी के अनुसार रामा सिंह को आरजेडी में ज्वाइन कराने से रघुवंश प्रसाद नाराज थे. एमएलसी चुनाव में भी समर्पित कार्यकर्ताओं को जगह नहीं दिए जाने से भी रघुवंश प्रसाद नाराज हैं. 

करेंगे कुछ और खुलासे
रघुवंश प्रसाद ने स्वस्थ होकर लौटने के बाद मीडिया के सामने बड़ा खुलासा करने की बात भी कही है. रघुवंश प्रसाद आरजेडी के उन वरिष्ठ नेताओं में शुमार हैं जो लंबे समय से पार्टी में हैं और लालू यादव के काफी करीबी भी माने जाते हैं.