close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

RJD नेता रघुवंश प्रसाद का CM पर कड़ा प्रहार, कहा- 'लोग अब नीतीश कुमार से ऊब चुके हैं'

इसी कड़ी में आरजेडी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर खड़ा किया है. रघुवंश प्रसाद सिंह ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि अब जनता नीतीश कुमार से ऊब गई है.

RJD नेता रघुवंश प्रसाद का CM पर कड़ा प्रहार, कहा- 'लोग अब नीतीश कुमार से ऊब चुके हैं'
रघुवंश प्रसाद सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार (Bihar) में सीएम के चेहरे को लेकर सियासत गर्म हो गई है. इसी कड़ी में आरजेडी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह  (Raghuvansh Prasad Singh) ने सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar )पर पर निशाना साधा है. रघुवंश प्रसाद सिंह ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि अब जनता नीतीश कुमार से ऊब गई है.

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार की विश्वसनियता खत्म हो गई है. बिहार में कानून का राज खत्म हो गया है. पूरे बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. साथ ही उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि वो जोड़-तोड़ के माहिर खिलाड़ी हैं. 

इतना ही नहीं रघुवंश प्रसाद ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि सुशील मोदी नीतीश कुमार का गुणगान करते रहते हैं. 

वहीं, आरजेडी के बयान पर जेडीयू के प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा है कि 2020 में नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही एनडीए की टीम मैदान में उतरेगी. निखिल मंडल ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि खेल के पिच पर तेजस्वी यादव टीम को कभी पानी पिलाते थे लेकिन 2020 के राजनीतिक पिच पर पानी पीते नजर आएंगे. 

2020 के विधानसभा चुनाव कौन जीतेगा कौन हारेगा इसका फैसला तो बिहार की जनता करेगी लेकिन एनडीए में सीएम फेस पर चली रही बहस ने विपक्षी दल को सीएम नीतीश कुमार पर राजनीतिक हमला का मौका तो दे ही दिया है.