close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रघुवंश प्रसाद बोले-लालू यादव के नहीं रहने के कारण लोकसभा चुनाव में हुआ RJD को नुकसान

आरजेडी विधायक महेश्वर यादव के बयान पर रघुवंश प्रसाद ने कहा कि जो कह रहे हैं पार्टी टूट जाएगी वह पार्टी के विधायक तो हैं, लेकिन पार्टी से अलग नीतीश कुमार का गुण गा रहे हैं.

रघुवंश प्रसाद बोले-लालू यादव के नहीं रहने के कारण लोकसभा चुनाव में हुआ RJD को नुकसान
आरजेडी की हार पर रघुवंश प्रसाद की प्रतिक्रिया. (फाइल फोटो)

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में लालू यादव के नहीं रहने से आरजेडी को नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि देशभर में बुरा हाल है. विपक्ष को लोग नरेंद्र मोदी के झांसे में आ गए. सभी लोग बोलते थे, 'मोदी जी को वोट देना, मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है. सभी वोट मोदी की तरफ चला गया.'

आरजेडी के कद्दावर नेता ने कहा कि लालू यादव का जीन मोदी के पास चला गया. प्रत्यक्ष हो गया कि लालू यादव नहीं हैं तो पार्टी हार गई.

उन्होंने आरजेडी में बड़े नेतृत्व को जरूरत बताया है. उन्होंने कहा कि पार्टी में सभी बातों पर विचार किया जाएगा. तेजप्रताप हो या कोई अन्य, सभी पर विचार किया जाएगा. आरजेडी में टूट की बात पर उन्होंने कहा कि विधायकों का एक-दूसरे पार्टी में आना-जाना लगा रहता है.

आरजेडी विधायक महेश्वर यादव के बयान पर रघुवंश प्रसाद ने कहा कि जो कह रहे हैं पार्टी टूट जाएगी वह पार्टी के विधायक तो हैं, लेकिन पार्टी से अलग नीतीश कुमार का गुण गा रहे हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी में आगे की रणनीति तैयार कर लड़ाई लड़ी जाएगी.

रघुवंश प्रसाद ने कहा कि 1977 में कांग्रेस शून्य हो गई थी, लेकिन फिर सरकार में आई. पार्टी में बदलाव से लेकर सभी बातों पर समीक्षा किया जाएगा. जो भी उम्मीदवार हैं बैठक में चुनाव के दौरान अपने अनुभव बताएंगे.