बिहार: अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर जोरों पर तैयारियां, RJD ने साधा निशाना

वैशाली में आयोजित होने वाले अमित शाह के इस कार्यक्रम से पार्टी के नेता और कार्यकर्त्ता काफी उत्साहित हैं. उनका मानना है कि विपक्ष ने सीएए को लेकर भ्रम फैलाया है जिसे दूर करने के लिए इस तरह का कार्यक्रम जरूरी है.

बिहार: अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर जोरों पर तैयारियां, RJD ने साधा निशाना
अमित शाह 16 जनवरी को वैशाली में जनसभा को संबोधित करेंगे. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के वैशाली जिले में बीजेपी चीफ और केंद्रींय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) 16 जनवरी को एक बड़ी सभा को संबोधित करेंगे. अमित शाह के इस कार्यक्रम को लेकर बीजेपी जगह-जगह जागरूकता अभियान चला रही है. साथ ही इसमें शामिल होने के लिए छोटे-छोटे कार्यक्रम के जरिए आमंत्रण भी दे रही है. 

वैसे तो इस कार्यक्रम का मकसद सीएए (CAA) के समर्थन में लोगों को वास्तविकता से वाकिफ कराना है. लेकिन पार्टी के लोगों का कहना है कि लोकतंत्र की जननी वैशाली से ही बिहार में चुनावी शंखनाद भी हो जाएगा.

वैशाली में आयोजित होने वाले अमित शाह के इस कार्यक्रम से पार्टी के नेता और कार्यकर्त्ता काफी उत्साहित हैं. उनका मानना है कि विपक्ष ने सीएए को लेकर भ्रम फैलाया है जिसे दूर करने के लिए इस तरह का कार्यक्रम जरूरी है. इसके लिए वैशाली सबसे उपयुक्त स्थान है.

वहीं, आरजेडी ने अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर निशाना साधा हैं. पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि वैशाली भगवान् बुद्ध और महावीर की धरती है. लोकतंत्र की जननी है लेकिन अमित शाह जैसे लोग यहां कार्यक्रम कर इस धरती को कलंकित करेंगे. 

इसके साथ ही आरजेडी का कहना है कि अगर बीजेपी ने सीएए को लागू कर कुछ गलत नहीं किया है तो उन्हें शहर-गांव घूम घूमकर सफाई देने की जरुरत क्यों हो रही है.