close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हाईकोर्ट से बेल मिलते ही लालू यादव से मिलने रांची पहुंचे रघुवंश प्रसाद, आज होगी मुलाकात

रांची पहुंचने के बाद मीडिया से बात करते हुए रघुवंश प्रसाद ने कहा कि कोर्ट पर उन्हें पूरा भरोसा है. अभी एक मामले में बेल मिला है. हम इसका स्वागत करते हैं.

हाईकोर्ट से बेल मिलते ही लालू यादव से मिलने रांची पहुंचे रघुवंश प्रसाद, आज होगी मुलाकात
आज RIMS में लालू यादव से मुलाकात करेंगे रघुवंश प्रसाद. (फाइल फोटो)

पटना/रांची : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को देवघर कोषागार मामले में रांची हाईकोर्ट से बेल मिल गया है. जमानत मिलते ही आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद कल यानी शुक्रवार को रांची पहुंचे. शनिवार को वह पार्टी सुप्रीमो से रिम्स में मिलेंगे. ज्ञात हो कि जेल मैन्यूअल के हिसाब से शनिवार का दिन उनसे मिलने वालों का होता है.

कहा जा रहा है कि रघुवंश प्रसाद संगठन की मजबूती को लेकर चर्चा करेंगे. रांची पहुंचने के बाद मीडिया से बात करते हुए रघुवंश प्रसाद ने कहा कि कोर्ट पर उन्हें पूरा भरोसा है. अभी एक मामले में बेल मिला है. हम इसका स्वागत करते हैं.

रघुवंश प्रसाद ने बताया कि कोर्ट के इस निर्णय के बाद आम जनता लालू यादव की रिहाई को लेकर परेशान हैं. उन्होंने कहा कि बाकी अन्य मामलों में भी लालू यादव को बेल मिलेगा. हम कोर्ट जाएंगे.

आरजेडी नेता ने कहा कि हमारी पार्टी एकजुट होकर दिल्ली और पटना की सत्ता को हिला देगी. उन्होंने कहा कि आम जनता झांसे में आ गए, लेकिन अब जनता महसूस कर रही है. किसान, मजदूर और नौजवान सभी एकजुट हो रहे हैं. एकजुटता के साथ लड़ेंगे. इस दौरान उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा. उन्होंने बताया कि बीजेपी के साथ उनका खटास चल रहा है. केंद्रीय मंत्रिमंडल के गठन में जेडीयू को शामिल नहीं किया गया वहीं, बिहार में बीजेपी को बाहर रखा गया.

रघुवंश प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार कहते हैं कि तीन तलाक और कई मामले में हम समर्थन नहीं करेंगे. नीतीश कुमार का पलटी मारने का रिकॉर्ड है. दरवाजा खुला है. कभी भी वह आ सकते हैं. राजनीति में ये चलता है.