राहुल गांधी ने बिहार कांग्रेस के नेताओं के साथ की बैठक, चुनाव से जुड़ा लिया फीडबैक

बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. सभी पार्टियों ने अपने स्तर से तैयारियां शुरू कर दी है. वहीं, बिहार चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. राहुल गांधी ने बिहार के कांग्रेस नेताओं के साथ बात की. 

राहुल गांधी ने बिहार कांग्रेस के नेताओं के साथ की बैठक, चुनाव से जुड़ा लिया फीडबैक
राहुल गांधी ने बिहार के कांग्रेस नेताओं के साथ बात की.

पटना: बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. सभी पार्टियों ने अपने स्तर से तैयारियां शुरू कर दी है. वहीं, बिहार चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. राहुल गांधी ने बिहार के कांग्रेस नेताओं के साथ बात की. 

राहुल गांधी सलाहकार समिति के सदस्यों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े. मीटिंग में मीटिंग में शक्ति सिंह गोहिल, वीरेंद्र राठौड़, अजय कपूर, मदन मोहन झा, सदानंद सिंह, निखिल कुमार समेत पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष और सलाहकार समिति से जुड़े सदस्य शामिल हुए.

इस मीटिंग में राहुल गांधी ने कांग्रेस नेताओं से बिहार चुनाव को लेकर फीडबैक लिया. साथ ही उन्होंने विधानसभा चुनाव से जुड़े कई मुद्दों पर कांग्रेस के नेताओं के साथ चर्चा की. कांग्रेस की मीटिंग के बाल निखिल कुमार ने मीडिया से बात की. 

उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी ने सभी नेताओं से फीडबैक लिया. साथ ही उन्होंने कहा है कि चुनाव को लेकर बहुत हद तक कांग्रेस की नीति स्पष्ट हो चुकी है. अगली बैठक में गठबंधन और सीटों को लेकर भी तस्वीर साफ हो जाएगी.

बहरहाल, एनडीए में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और जेडीयू के बीच भी बैठकों का दौर लगातार शुरू हो गया है. संभवत: अगस्त तक महागठबंधन और एनडीए दोनों ही गठबंधन में विधानसभा चुनाव में सीटों को लेकर तस्वीर साफ हो जाएगी.