झारखंड: राहुल गांधी को लेकर CP सिंह ने कहा कुछ ऐसा, कांग्रेस-जेएमएम ने किया पलटवार

झारखंड कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा है कि सीपी सिंह शहरी विकास मंत्री थे, लेकिन अब सड़क आ गए हैं, तो वह उनकी मानसिक वेदना को समझते हैं.

झारखंड: राहुल गांधी को लेकर CP सिंह ने कहा कुछ ऐसा, कांग्रेस-जेएमएम ने किया पलटवार
सीपी सिंह और राहुल गांधी. (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड के पूर्व मंत्री और बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता सीपी सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर बड़ा बयान दिया है. सीपी सिंह ने कहा है कि वह राहुल गांधी को नेता नहीं मानते हैं और वह नेता लायक व्यक्ति नहीं है.

इतना ही नहीं, सीपी सिंह ने राहुल गांधी पर विवादित बयान देते हुए कहा, 'नकली गांधी परिवार का शो कोल्ड वारिश होने के कारण राहुल गांधी कांग्रेस के नेता बने हुए हैं.' वहीं, सीपी सिंह के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है. 

झारखंड कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा है कि सीपी सिंह शहरी विकास मंत्री थे, लेकिन अब सड़क आ गए हैं, तो वह उनकी मानसिक वेदना को समझते हैं. उन्होंने कहा कि मर्यादा की सीमा लांघने वाला व्यक्ति कतई सामान्य इंसान नहीं हो सकता है.  

इधर, जेएमएम (JMM) ने भी सीपी सिंह के बयान पर पलटवार किया है. जेएमएम प्रवक्ता मनोज सिंह ने कहा कि सीपी सिंह को हल्की बातें नही करनी चाहिए, हल्की बात करना उनकी आदत बन चुका है. उन्होंने कहा कि झारखंड की जनता ने उन्हें माननीय कहलाने का मौका दिया था, उस पद की गरिमा का ख्याल रखें.