राहुल गांधी ने बिहार कांग्रेस से जाना तैयारियों का हाल, अब मुद्दों के साथ चुनाव में उतरेगी पार्टी
Advertisement

राहुल गांधी ने बिहार कांग्रेस से जाना तैयारियों का हाल, अब मुद्दों के साथ चुनाव में उतरेगी पार्टी

राहुल गांधी ने इस बार तकरीबन 1000 कांग्रेस के नेताओं के साथ बैठक की जिसमें विधानसभा चुनाव में कौन से मुद्दे अहम होंगे, किन पर चुनाव लड़ा जाएगा, इस पर बातचीत की गई

राहुल गांधी ने बिहार कांग्रेस से जाना तैयारियों का हाल, अब मुद्दों के साथ चुनाव में उतरेगी पार्टी.

दिल्ली/नेहा: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने बातचीत में कहा कि बिहार चुनाव को लेकर तमाम तैयारियों की जा रही हैं. इस बीच राहुल गांधी ने बिहार कांग्रेस के नेताओँ के साथ गुरुवार को समीक्षा बैठक की. यह कांग्रेस नेताओं के साथ उनकी तीसरी मीटिंग थी. इससे पहले भी वे लगातार कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग के जरिए बातचीत कर तैयारियों का गहन अध्ययन कर रहे हैं. 

राहुल गांधी ने इस बार तकरीबन 1000 कांग्रेस के नेताओं के साथ बैठक की जिसमें विधानसभा चुनाव में कौन से मुद्दे अहम होंगे, किन पर चुनाव लड़ा जाएगा, इस पर बातचीत की गई. साथ ही चुनावी तैयारियों की शुरुआत कब होगी, इसकी भी चर्चा की गई.

अब इसके बाद बीजेपी नेता ने कांग्रेस की खूब आलोचना की और कहा कि कांग्रेस एक पिछलग्गू पार्टी है. इस पर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने कहा कि वे फिलहाल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद हैं. और कांग्रेस की कई राज्यों में सरकार है. इसलिए इस तरीके का बयान देने से पहले बीजेपी को सोचना चाहिए.

उन्होंने कहा कि किसी जमाने में बीजेपी के सिर्फ दो सांसद हुआ करते थे. यह पार्टी को भूलना नहीं चाहिए. कांग्रेस ने बिहार चुनाव में सभी सीटों पर अपनी तैयारी दुरुस्त रखी है. इसी विषय पर राहुल गांधी से उनकी बात हो रही थी.