राहुल गांधी ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, बोले- बिहार सरकार के सुशासन का पर्दाफाश हुआ

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है, 'बिहार में कोरोना महामारी की स्थिति नाज़ुक है और राज्य सरकार के नियंत्रण से बाहर हो चुकी है.'

राहुल गांधी ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, बोले- बिहार सरकार के सुशासन का पर्दाफाश हुआ
राहुल गांधी एक ट्वीट करके बिहार की नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार के सुशासन पर निशाना साधा है.(फाइल फोटो)

पटना: बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Poll) प्रस्तावित हैं. इसको लेकर निर्वाचन आयोग (Election Commission) के साथ राजनीतिक दल भी अपनी तैयारियों में जुट गए हैं. ऐसे में चुनावी मौसम में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला होना लाजिमी है. इस बीच, इस चुनावी बयानबाजी में कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी अब कूद गए हैं.

दरअसल, राहुल गांधी एक ट्वीट करके बिहार की नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार के सुशासन पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है, 'बिहार में कोरोना महामारी की स्तिथि नाज़ुक है और राज्य सरकार के नियंत्रण से बाहर हो चुकी है. अस्पताल वार्ड में लावारिस शव का पड़े होना बिहार सरकार के 'सुशासन' का पर्दाफाश करता है.'

Rahul gandhi

दरअसल, कोरोना की स्थिति और बाढ़ से निपटने को लेकर विपक्ष में बिहार में नीतीश कुमार सरकार पर हमलावर है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव समेत अन्य विपक्षी दल के प्रतिनिधि लगातार सरकार पर निशाना साध रहे हैं. उनका आरोप है कि, नीतीश सरकार ने न तो राज्य में ठीक से कोरोना की जांच करा पा रही है और ना ही बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद सुनिश्चित कर पा रही है.

बता दें कि, बिहार में कोरोना वायरस (Coronavirus) मामलों की संख्या बढ़ती जा रही है. जानकारी के अनुसार, राज्य में अब तक कोरोना के 28 हजार 564 मामले सामने आ चुके हैं. इसमें से 18 हजार 741 कोविड स्वस्थ्य होकर घर जा चुके हैं. जबकि 192 लोगों को मौत हुई है और राज्य में 9624 कोविड के एक्टिव मामले हैं. वहीं, राज्य में रिकवरी रेट 65.61 फीसदी है.