close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची: छठ के लिए रेलवे ने चलाई कई स्पेशल ट्रेन, गाड़ियों में लगाए गए अतिरिक्त कोच

नीरज कुमार ने कहा कि भीड़ को देखते हुए हर बुधवार को एलटीटी 2 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक चलेगी. साथ ही अब 5 फेरे भी लगाएगी. 

रांची: छठ के लिए रेलवे ने चलाई कई स्पेशल ट्रेन, गाड़ियों में लगाए गए अतिरिक्त कोच
छठ की भीड़ के मद्देनजर रेलवे ने चलाई कई विशेष ट्रेन.

रांची: रांची रेल मंडल छठ पूजा (Chhath Puja) की भीड़ के मद्देनजर बिहार जाने के लिए कई स्पेशल ट्रेन चलाता है. इस बार भी रांची रेल मंडल की तरफ से त्योहार के दिनों में यात्रियों की सुविधा के लिए ट्रेन में अतिरिक्त कोच लगाए गए हैं.

रांची रेल मंडल के सीपीआरओ नीरज कुमार ने बताया कि कई ट्रेन पूजा को लेकर चल रही हैं. उन्होंने कहा कि विशेषकर बिहार जाने वाले यात्रियों की संख्या छठ में काफी रहती है, इसके लिए ट्रेनों में अतिरिक्त कोच भी लगाए गए हैं.

नीरज कुमार ने कहा कि भीड़ को देखते हुए हर बुधवार को एलटीटी 2 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक चलेगी. साथ ही अब 5 फेरे भी लगाएगी. उन्होंने कहा कि रांची से टाटा के लिए भी ट्रेन चल रही है.

उन्होंने बताया कि 27 अक्टूबर से ट्रेन संख्या 18635 हटिया- यशवंतपुर एक्सप्रेस में 01 द्वितीय श्रेणी स्लीपर क्लास कोच जोड़ा गया है. वहीं, 28 अक्टूबर से 18622 हटिया- पटना एक्सप्रेस में 01 द्वितीय श्रेणी स्लीपर क्लास कोच जोड़ा गया.

इसके अलावा 28 अक्टूबर से 18626 हटिया- पूर्णिया कोर्ट एक्सप्रेस में 01 द्वितीय श्रेणी स्लीपर क्लास कोच बढ़ाया गया है. नीरीज कुमार ने कहा कि यात्रियों को दिक्कत न हो इसके लिए हरसंभव प्रयास किया जा रहा है और ट्रेनों में अतिरिक्त कोच भी बढ़ाए गए हैं.