राजनाथ सिंह बोले- राम मंदिर बनाने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती

राजनाथ सिंह बोले- राम मंदिर बनाने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती

राजनाथ सिंह ने कहा कि 2014 से अब तक सरकार ने जो काम किया है, वो किसी को बताने की जरूरत नहीं है.

राजनाथ सिंह बोले- राम मंदिर बनाने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती

पटना: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) का आज गढ़वा दौरे पर हैं. राजनाथ सिंह पाण्डु के ब्लॉक मैदान में विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे बीजेपी प्रत्याशी रामचन्द्र चन्द्रवंशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे हैं.

2014 से काम कर रही सरकार
इस दौरान राजनाथ सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट मांगने के लिए आया हूं. बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी है. 2014 में पहली बार बीजेपी को स्पष्ट बहुमत देने का काम आप लोगों ने किया था. 2014 से अब तक सरकार ने जो काम किया है किसी को बताने की जरूरत नहीं है.

केंद्र सरकार पर नहीं है दाग
साथ ही राजनाथ सिंह ने कहा कि अब तक केंद्र सरकार पर कोई दाग नहीं है. दुनिया का कोई भी शख्स सरकार पर उंगली नहीं उठा सकता है. ठीक इसी तरह राज्य सरकार पर भी किसी तरह का दाग नहीं है. आरोप-प्रत्यारोप चलता रहता है. 

आजाद भारत में नहीं हुआ इतना काम
राजनाथ सिंह ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हिंदुस्तान की जनता को जो बुनियादी आवश्यताएं हैं उसके लिए हमने पांच वर्षों मे जो काम किया है वो आजाद भारत में कभी नहीं हुआ है. जनता के आखों में धूल झोंक कर आजतक मैने वोट नही मांगा है.

विरोधियों पर साधा निशाना
राजनाथ सिंह ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि काम करने की तड़प होनी चाहिए. भारत दुनिया में पहले सबसे पीछे रहता था लेकिन आने वाले दिनों में दुनिया का टॉप थ्री में हमारा देश रहेगा. विपक्षी ने राफेल को लेकर जो स्टैंड अपनाया था, आप देख रहे हैं क्या हाल है उनका.

राम मंदिर पर भी राजनाथ सिंह ने कहा कि राममंदिर वहीं, बनेगा जहां भगवान राम बसते थे और अब भगवान राम की वहां भव्य प्रतिमा बनेगी.

Trending news