झारखंड चुनाव: राजनाथ सिंह बोले- उम्मीदवार का चेहरा मत देखिए, बीजेपी के नाम पर वोट दीजिए

राजनाथ सिंह आज बोकारो में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी उम्मीदवारों को वोट देने की अपील की. इस दौरान उन्होंने कहा कोई ऊंगली उठा कर नहीं कह सकता है कि बीजेपी की राज्य या केंद्र की सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा हो. 

झारखंड चुनाव: राजनाथ सिंह बोले-  उम्मीदवार का चेहरा मत देखिए, बीजेपी के नाम पर वोट दीजिए
राजनाथ सिंह आज बोकारो में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे.

बोकारो: देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज बोकारो में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी उम्मीदवारों को वोट देने की अपील की. इस दौरान उन्होंने कहा कोई ऊंगली उठा कर नहीं कह सकता है कि बीजेपी की राज्य या केंद्र की सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा हो. हमने महसूस किया है कि आजादी के 70 साल बाद भी भारत की जनता की बुनियादी जरूरतें पूरी नहीं हो पाई और इसलिए हमने वो सब काम किया जिससे जनता की बुनियादी जरूरतें पूरी हो जाए.

अयोध्या और आर्टिकल 370 पर बोले
साथ ही उन्होंने कहा कि जहां राम लल्ला पैदा हुए थे वहां राम मंदिर बनाने से दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकती और ये कर के दिखाया है. आजादी के बाद एक ही देश में 2 प्रधानमंत्री थे, 2 झंडे थे जम्मू कश्मीर और भारत का और 5 अगस्त को हमने चुटकी बजाते धारा 370 को समाप्त कर दिया. जो भी कहा वो कर दिखाया है.

बिना वोट बैंक की चिंता किए तीन तलाक हटाया
तीन तलाक पर उन्होंने कहा कि हमने बिना वोट की चिंता किए हुए हमने तीन तलाक की वय्वस्था समाप्त कर दी है. किसी और पार्टी की हिम्मत थी कि ऐसा काम कर सकती है. ये केवल और केवल बीजेपी कर सकती है और इसी वजह से पूरी दुनिया में भारत का नाम हुआ है.

उम्मीदवार नहीं बीजेपी देखिए
राजनाथ सिंह ने साथ ही लोगों से अपील उम्मीदवार का चेहरा मत देखिये, आप बीजेपी को ध्यान में रख कर वोट कीजिए. मुद्दे बहुत सारे है विस्तार में जाने की जरुरत नहीं है. हमारी पार्टी ने कहा है कि गरीब रेखा के नीचे वाले लोगो के परिवार के एक युवा को रोजगार की व्यवस्था की जाएगी. हम राजनीती केवल सरकार के लिए नहीं करते है हम देश बनाए रखने के लिए करते है और इसीलिए एनआरसी का फैसला लिया गया.

एनआरसी पर बोले
एनआरसी पर राजनाथ सिंह ने कहा कि हम बाहरी नागरिक को, जिस देश के नागरिक हैं, उस देश को विनम्र रूप से कहेंगे कि उन्हें वापस ले जाएं. हम गर्दन नहीं काटेंगे हम अमानवीय व्यवहार नहीं करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि हम पूरे देश को नक्सलवाद से देश को मुक्ति दिलाएंगे आतंकवा दके खिलाफ भी हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. बन्दूक ले कर चलने की इजाज़त हम नहीं देंगे.