नीतीश कुमार कम बोलते हैं इसलिए लोग अपने हिसाब से अर्थ लगाते रहते हैं : रामविलास पासवान
Advertisement

नीतीश कुमार कम बोलते हैं इसलिए लोग अपने हिसाब से अर्थ लगाते रहते हैं : रामविलास पासवान

रामविलास पासवान ने शीट शेयरिंग के बार में कहा कि इस मुद्दे पर गठबंधन में कोई विवाद नहीं है. 

रामविलास पासवान ने कहा कि एनडीए एकजुट है. (फाइल फोटो- PTI)

पटना : केंद्रीय खाद्य आपूर्ति मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) सुप्रीमो रामविलास पासवान ने कहा कि एनडीए एकजुट है. 2019 में फिर एकबार एनडीए की ही सरकार बनेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कम बोलते हैं, इसलिए जिसको जो अर्थ लगाना रहता है वह लगाते रहते हैं. लोजपा सुप्रीमो ने एकबार फिर हल्के अंदाज में कहा, 'जिसके साथ मैं गया हूं, उसी की सरकार बनी है.'

रामविलास पासवान ने शीट शेयरिंग के बार में कहा कि इस मुद्दे पर गठबंधन में कोई विवाद नहीं है. एनडीए में सबुकछ ठीक है. ज्ञात हो कि बिहार के राजनीतिक गलियारे में नीतीश कुमार को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. कुछ लोगों की मानें तो नीतीश कुमार फिर से महागठबंधन में शामिल हो सकते हैं वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि नीतीश कुमार एनडीए के साथ रहेंगे.

पटना में मीडिया से बात करते हुए रामविलास पासवान ने कहा कि देश में अतिपिछड़ों के लिए अलग से आरक्षण देने के लिए एक कमेटी का गठन हो गया है.

केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने मोदी सरकार के उस फैसले की सराहना की जिसमें अनाज के न्यूनतम समर्थन मुल्य बढ़ाने का निर्णय लिया गया है. उन्होंने कहा कि आजादी के बाद पहली बार किसानों के हित में फैसला लिया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐतिहासिक फैसला लिया है. उन्होंने कहा कि बाजार दर और एमएसपी के बीच गैप को भरने के लिए सरकार योजना बना रही है.