सड़क पर वही जानवर मरता है, जिसे नहीं पता कि दाएं जाएं या बाएं: रामविलास पासवान

रमविलास पासवान ने बिना किसी का नाम लिए एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'सड़क पर वही जानवर मरता है जो निर्णय नहीं लेता है कि दाएं जाएं या बाएं जाएं'.

सड़क पर वही जानवर मरता है, जिसे नहीं पता कि दाएं जाएं या बाएं: रामविलास पासवान
महाराष्ट्र की राजनीति पर रामविलास पासवान का बड़ा बयान. (फाइल फोटो)

पटना: महाराष्ट्र की सियासत में बड़ा उलटफेर हुआ है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) की सरकार बन चुकी है. देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने दोबारा मुख्यमंत्री पद की शपथ ली वहीं, एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) के भतीजे अजीत पवार उपमुख्यमंत्री बनाए गए हैं. इस मामले पर लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री ने शिवसेना पर बहुत बड़ा हमला बोला है.

पटना: सुशील मोदी बोले- स्वर्ग में खुश हो रहे होंगे बाल ठाकरे, शिवसेना पर साधा निशाना

रमविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) ने बिना किसी का नाम लिए एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'सड़क पर वही जानवर मरता है जो निर्णय नहीं लेता है कि दाएं जाएं या बाएं जाएं'.

रामविलास पासवान का यह ट्वीट महाराष्ट्र में बदले समीकरण के बाद आया है. ट्वीट के समय और ताजा राजनीतिक हालातों पर गौर करें तो उन्होंने शिवसेना की तुलना राह चलते जानवरों से कर दी है.

पटना: अठावले बोले- PM मोदी ने शरद पवार से कहा होगा, ऐसा धक्का दो कि सभी चकरा जाएं

ज्ञात हो इससे पहले सुशील मोदी ने देवेंद्र फडणवीस और अजीत पवार को बधाई दी. साथ ही कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और शिवसेना (Shivsena) पर तंज भी कसा है. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'शरद पवार, नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की तरह जानते थे कि बीजेपी, कांग्रेस से ज्यादा विश्वसनीय है. शिवसेना, आरजेडी की तरह है. शिवसेना या आरजेडी जैसी पार्टियों के साथ काम करना बहुत कठिन है.'