close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दरभंगा में रामदास अठावले बोले- देवेंद्र फडणवीस फिर से बनेंगे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री

अठावले दरभंगा में हिंदू बुनकर प्रतिनिधि सभा सह बिहार गौरव अवार्ड समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे. इसका आयोजन हिंदू बुनकर समाज और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया ने संयुक्त रूप से किया था.

दरभंगा में रामदास अठावले बोले- देवेंद्र फडणवीस फिर से बनेंगे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री
दरभंगा में कार्यक्रम को संबोधित करते रामदास अठावले.

दरभंगा: केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले बुधवार को दरभंगा दौरे पर आए थे. इस दौरान उन्होंने ऐलान किया कि आरपीआई बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) को भारत मे मिला लिया जाएगा. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे. 

दरभंगा में भारत सरकार के केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि उनकी पार्टी आरपीआई बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने की चाह रखती है. उन्होंने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और जनता दल युनाइटेड (JDU) से सहमति बनी तो वे यहां के दलितों-पिछड़ों को साथ लेकर चुनाव लड़ेंगे.

ज्ञात हो कि अठावले दरभंगा में हिंदू बुनकर प्रतिनिधि सभा सह बिहार गौरव अवार्ड समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे. इसका आयोजन हिंदू बुनकर समाज और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया ने संयुक्त रूप से किया था.

अठावले ने एनआरसी का समर्थन किया है. उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में एनआरसी का कोई खास प्रभाव नहीं पड़ेगा. उन्होंने लोगों से कहा कि एनआरसी से डरने की जरूरत नहीं है. सरकार इससे बाहर के लोगों को अचानक से देश छोड़ने को नहीं कह रही है. 

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में इमरजेंसी मामले पर उन्होंने कहा कि जल्द ही पीओके को भारत मे मिला लेंगे. उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को नसीहत देते हुए कहा कि पीओके को भारत के हवाले कर भारत के साथ दोस्ती कर लेनी चाहिये. दोस्ती होगी तो आतंकवाद खत्म होगा. अगर इमरान खान पीओके को हमारे हवाले नहीं करते हैं तो लड़कर लेना होगा और हम ले लेंगे.

महाराष्ट्र चुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन महाराष्ट्र और हरियाणा चुनाव जीतेगी. महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे. इस कार्यक्रम में अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट काम करने वाले समाज सेवियों, पत्रकारों, पुलिस अधिकारियों और समाज के अन्य वर्ग के लोगों को प्रशस्ति पत्र और शील्ड देकर सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में समाजसेवी रवि के पटवा और विजयश्री पटवा समेत कई लोग मौजूद थे.