Ramgarh: संदिग्ध हालात में मिला पेड़ से झूलता हुआ प्रेमी जोड़े का शव, इलाके में मची सनसनी
Advertisement

Ramgarh: संदिग्ध हालात में मिला पेड़ से झूलता हुआ प्रेमी जोड़े का शव, इलाके में मची सनसनी

रामगढ़ के कडरू पहाड़ के जंगल में प्रेमी जोड़े का पेड़ से झूलता शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है.

संदिग्ध हालात में मिला पेड़ से झूलता हुआ प्रेमी जोड़े का शव (प्रतीकात्मक फोटो)

Ramgarh: रामगढ़ के कडरू पहाड़ के जंगल में प्रेमी जोड़े का पेड़ से झूलता शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है. पुलिस (Police) ने शव को बरामद करके पोस्टमार्टम (Postmortem) ​के लिए भेज दिया है. 

दरअसल, रामगढ़ जिला के बरकाकाना ओपी क्षेत्र के कडरू पहाड़ में एक प्रेमी जोड़ा का पेड़ से झूलता हुआ शव पुलिस ने बरामद किया है. बरकाकाना पुलिस घटनास्थल पहुंचकर प्रेमी जोड़ा के शव को जब्त करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया ये मामला आत्महत्या का लग रहा है लेकिन इस मामले की पूरी जांच की जाएगी. 

इसके अलावा लड़के की पहचान अभी तक नहीं हुई है. घटनास्थल के समीप से एक स्कूटी भी पुलिस ने बरामद की है. ऐसे में स्कूटी की मदद से पुलिस लड़के की पहचान खोजने की कोशिश कर रही है. 

ये भी पढ़ें: दर्दनाक! पुलिया के नीचे मिला नवजात शिशु का शव, जांच में जुटी पुलिस

इस मामले को लेकर गांव के मुखिया ने बताया कि जंगल में स्कूटी लावारिस अवस्था मिली थी. जिसके बाद दोनों के शव मिले थे. इसके बाद इस मामले की जानकारी पुलिस को दे गई थी. वहीं, लड़की के पिता घटनास्थल पर पहुंच गए थे. इस दौरान उन्होंने बताया कि सुबह के समय उनकी बेटी घर में नहीं थी. इस दौरान उन्हें लगा कि शायद वो शौच के लिए गई हो, लेकिन बाद में उन्हें उसका शव जंगल में मिला है.

(इनपुट: झूलन अग्रवाल)