close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: रामविलास पासवान ने भी बताया नीतीश को एनडीए का चेहरा, जेडीयू को मिली राहत

बीजेपी खेमे से उठती नेतृत्व करवे की आवाजों को दबाते हुए उपमुख्यमंत्री सुशाल मोदी ने पहले ही नीतीश कुमार को एनडीए का चेहरा बताया था, और रामविलास पासवान ने भी नीतीश को ही एनडीए का कप्तान बताया है.

बिहार: रामविलास पासवान ने भी बताया नीतीश को एनडीए का चेहरा, जेडीयू को मिली राहत
रामविलास पासवान पहले भी कह चुके हैं कि नीतीश कुमार बिहार में एनडीए का चेहरा हैं.

पटना: बिहार (Bihar) में 2020 में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले 'फेस फाइट' जारी है. बीजेपी खेमे से उठती नेतृत्व करवे की आवाजों को दबाते हुए उपमुख्यमंत्री सुशाल मोदी (Sushil Modi) ने पहले ही नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को एनडीए का चेहरा बताया था, और रामविलास पासवान ने भी नीतीश को ही एनडीए का कप्तान बताया है. जिस पर जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन का कहना है कि रामविलास पासवान पहले भी कह चुके हैं कि नीतीश कुमार बिहार में एनडीए का चेहरा हैं.

उन्होंने आगे कहा की रामविलास पासवान ने बयान देकर एक बार फिर से बिगड़ैल नेताओं के बयान पर लगाम लगाई है. जेडीयू नेता ने दावा किया है की एनडीए गठबंधन में कोई मतभेद नहीं है और 2020 में फिर से एनडीए की सरकार भारी बहुमत से आएगी.

 

वहीं, रविवार को हुई महागठबंधन की प्रेस कांफ्रेंस को लेकर राजीव रंजन ने निशाना साधा. उन्होंने कहा की जेडीयू ने जब आवेदन ही नहीं किया है तो कैसे महागठबंधन में शामिल करने का दावा किया जा रहा है. गौरतलब है की महागठबंधन की प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस के बिहार प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा था की जेडीयू को महागठबंधन में शामिल करना है या नहीं इस पर आलाकमान फैसला लेगा.

वहीं आरजेडी पर निशाना साधते हुए राजीव रंजन ने कहा की कांग्रेस आखिरी सांसें गिन रही है और आरजेडी समाप्ति के कगार पर है. ऐसे में आरजेडी और कांग्रेस को कौन पूछ रहा है, सिर्फ अखबार में छपने के विपक्ष की तरफ से ऐसे बयान आ रहे हैं. अब इस बयान के बाद सियासी पारा बढ़ना तय है. फिलहाल सत्तापक्ष और विपक्ष की तरफ से लगातार दावों का दौर जारी रहने वाला है.
--Saloni Sirvastava, News Desk