close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एनडीए में फूट पर रामविलास पासवान ने कहा- नीतीश हैं गठबंधन का चेहरा, कोई विवाद नहीं

 रामविलास पासवान ने कहा है कि नीतीश कुमार को लेकर कोई विवाद एनडीए में नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा है कि बिहार में 2020 के विधानसभा चुनाव में 225 से ज्यादा सीट एनडीए जीतेगी.

एनडीए में फूट पर रामविलास पासवान ने कहा- नीतीश हैं गठबंधन का चेहरा, कोई विवाद नहीं
रामविलास पासवान ने कहा है कि नीतीश कुमार एनडीए का चेहरा हैं. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 15 साल सरकार पूरे होने के बाद चेहरा बदलने को लेकर बीजेपी एमएलसी और विपक्ष द्वारा दिए गए बयान पर अब केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने पलटवार करते हुए कहा है कि बीजेपी के सभी नेताओं से मेरी बात होती है. बिहार में एनडीए की सरकार है और आगे भी एनडीए की सरकार रहेगी. 

साथ ही रामविलास पासवान ने कहा है कि नीतीश कुमार एनडीए का चेहरा हैं और किसी के कहने से चेहरा बदल नहीं जाता है. जो लोग कह रहे हैं कि चेहरा बदल जाएगा तो ऐसा नहीं है कि चेहरा इतना खराब है कि बदल दिया जाए. हां अगर पार्टी कहती है तो कोई बात है लेकिन वैसी बात नहीं है. 

 

साथ ही रामविलास पासवान ने कहा है कि नीतीश कुमार को लेकर कोई विवाद एनडीए में नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा है कि बिहार में 2020 के विधानसभा चुनाव में 225 से ज्यादा सीट एनडीए जीतेगी.

आपको बता दें कि बीजेपी के विधान पार्षद संजय पासवान ने कहा है कि अब नीतीश कुमार को सीएम की गद्दी बीजेपी के लिए छोड़ देना चाहिए तो वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता सीपी ठाकुर ने कहा कि बीजेपी अब पहले की तरह कमजोर नहीं बल्कि मजबूत हो चुकी है.