नए साल के जश्न के लिए रांची तैयार, कहीं बॉलीवुड तो कहीं मोरक्कन थीम बेस्ड होगी पार्टी

शहर के विभिन्न बड़े होटलों में थीम बेस्ड पार्टी की तैयारी की जा चुकी है. कहीं बॉलीवुड नाइट है तो कहीं मोरक्कन नाइट तो कहीं डीजे नाइट की धुन पर लोग थिरकने को तैयार है. 

 नए साल के जश्न के लिए रांची तैयार, कहीं बॉलीवुड तो कहीं मोरक्कन थीम बेस्ड होगी पार्टी
पुलिस ने भी सुरक्षा के लिहाज से तैयारी पूरी कर ली है. (फाइल फोटो)

रांची: आज रात 12:00 बजते ही पूरी दुनिया सहित राजधानी रांची भी साल 2019 को अलविदा कहते हुए बाहें फैलाकर साल 2020 का स्वागत करेगी. शहर के विभिन्न बड़े होटलों में थीम बेस्ड पार्टी की तैयारी की जा चुकी है. कहीं बॉलीवुड नाइट है तो कहीं मोरक्कन नाइट तो कहीं डीजे नाइट की धुन पर लोग थिरकने को तैयार है. 

वहीं, पुलिस ने भी सुरक्षा के लिहाज से तैयारी पूरी कर ली है. राजधानी रांची में नए साल के आगमन को लेकर तैयारी अंतिम चरण में है. 

आज की रात डांस म्यूजिक और मस्ती के साथ नॉनस्टॉप जश्न होगा. इस जश्न के दौरान खूबसूरती में कोई कमी न हो इसे लेकर यूथ ने सवेरे से ही पार्लर का रुख कर लिया है. अलग अलग हेयर स्टाइल और मेकअप के ज़रिए खुद को और खूबसूरत बनाकर पार्टी में जाने की तैयारी चल रही है. वहीं, नए साल का जश्न इतना होता है कि लोग सात समंदर दूर से भी अपने वतन लौट रहे हैं.

धमाकेदार रात के बाद के बाद साल का पहला दिन बेहतर गुजरे इसके लिए विभिन्न पार्को और रेस्टुरेंट में भी तैयारियां पूरी हो चुकी. शहर का पिकनिक स्पॉट पूरी तरीके से सज कर तैयार है. कहीं बोटिंग के लिए डैम तैयार हैं, कहीं बेबी ट्रेन और मिकी माउस आकर्षण का केंद्र है तो कही पार्कों में अलग-अलग प्रकार के झूले.

होटल्स और रेस्टुरेंट में  ऑर्केस्ट्रा के साथ खाने का जायका भी मिलेगा. वही नए साल के लिए दूसरे राज्य और विदेशों से भी लोगों के झारखंड आने का सिलसिला जारी है. 
बाहर हाल 2019 के विदा होने में महज कुछ घंटे बचे हैं ऐसे में पूरी राजधानी भी साल 2020 के स्वागत के लिए बांहें फैलाए खड़ी है.