चतरा: सड़क दुर्घटना में दो युवकों की दर्दनाक मौत, तीसरा गंभीर
Advertisement

चतरा: सड़क दुर्घटना में दो युवकों की दर्दनाक मौत, तीसरा गंभीर

Chatra News: दुर्घटना दो अनियंत्रित बाइक के आपस में टकराने से घटी है.

 

रोड एक्सीडेंट में दो की मौत (सांकेतिक फोटो)

Chatra: चतरा से सड़क हादसे की एक दर्दनाक खबर सामने आई है. इटखोरी मार्ग पर एक बार फिर तेज रफ्तार वाहन ने अपना कहर बरपाया है. देर रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.
 
वहीं, इस घटना में गंभीर रूप से घायल तीसरा युवक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है. दुर्घटना दो अनियंत्रित बाइक के आपस में टकराने से घटी है. जानकारी के अनुसार, चतरा से एक बाइक पर सवार होकर दो युवक सदर थाना क्षेत्र के पैक्सा गांव जा रहे थे. इसी दौरान उनकी बाइक विपरीत दिशा से आ रहे दूसरे बाइक से टकरा गई. 
 
टक्कर इतना जोरदार था कि दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए. मोटरसाइकिल टुकड़ों में तब्दील हो गई. इस दुर्घटना में सदर थाना क्षेत्र के खरीक गांव निवासी सतीश सिंह व पेक्सा गांव निवासी एक युवक की जान मौके पर ही चली गई. जबकि बाईक सवार तीसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी लव कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

ये भी पढ़ें- कोरोना महामारी के बीच 'लातेहार की बेटी' बनी मिसाल, बच्चे को पीठ से बांध घर-घर जाकर लगा रही टीका
 
इसके बाद चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया है. घटना सदर थाना क्षेत्र के चतरा-ईटखोरी मुख्यमार्ग पर स्थित भेडिफार्म ईलाके की है. पुलिस ने दोनों युवकों के शव को ग्रामीणों के सहयोग से मौके से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर भेजते हुए क्षतिग्रस्त बाइक को भी अपने कब्जे में ले लिया है. 

(इनपुट- यादवेंद्र)

Trending news