PM के आगमन की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने किया देवघर का दौरा, अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश
Advertisement

PM के आगमन की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने किया देवघर का दौरा, अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 12 जुलाई को देवघर आएंगे. ऐसे में उनके आगमन को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन देवघर पहुंचे और उन्होने तैयारियों का जायजा लिया. इस दौरान वो पहले देवघर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचे.

 (फाइल फोटो)

Deoghar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 12 जुलाई को देवघर आएंगे. ऐसे में उनके आगमन को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन देवघर पहुंचे और उन्होने तैयारियों का जायजा लिया. इस दौरान वो पहले देवघर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचे. इसके बाद वो बाबा बैजनाथ धाम मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने विधि विधान से पूजा अर्चना भी की. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 जुलाई को देवघर के दौरे को लेकर CM हेमंत ने  झारखंड को दूसरे अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर तैयारियों का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश भी दिए. इस दौरान उनके स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, स्वास्थ्य सचिव अरुण सिंह, झारखंड डीजीपी नीरज सिन्हा समेत कई आला अधिकारी मौजूद रहे. 

CM के दौरे को लेकर जिले के उपायुक्त ने कहा कि प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कई दिशा निर्देश दिए हैं. इस दौरान कई बड़े अधिकारी भी मौजूद रहे और उन्हें सुरक्षा और विधि व्यवस्था के तहत विशेष रूप से निर्देश मिलें,  ताकि प्रधानमंत्री के आगमन में किसी भी तरह का कोई भी परेशानी ना हो. सुरक्षा को लेकर भी व्यापक इंतजाम किया जा रहा है. 

इसी बीच प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की तैयारी पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद निशिकांत दुबे ने सवाल खड़ा किये हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर तैयारी देरी से की गई है. मुख्यमंत्री सिर्फ अपना प्रोटोकॉल ही पूरा कर रहे हैं. 

Trending news