CM हेमंत निकालेंगे जोहार-आशीर्वाद यात्रा पर, देवघर में शुरू हुई तैयारियां
Advertisement

CM हेमंत निकालेंगे जोहार-आशीर्वाद यात्रा पर, देवघर में शुरू हुई तैयारियां

  झारखंड में इस समय चुनाव आयोग की सिफारिश पर राजभवन से टकराव के बीच हेमंत सरकार आने वाली चुनौतियों को लेकर सभी से तैयारी करना चाहती है. इसी  कड़ी में अब CM हेमंत सोरेन अब लगातार  जनसमर्थन जुटाने की कोशिशों में लग गए हैं.

 (फाइल फोटो)

देवघर:  झारखंड में इस समय चुनाव आयोग की सिफारिश पर राजभवन से टकराव के बीच हेमंत सरकार आने वाली चुनौतियों को लेकर सभी से तैयारी करना चाहती है. इसी  कड़ी में अब CM हेमंत सोरेन अब लगातार  जनसमर्थन जुटाने की कोशिशों में लग गए हैं. इसी को लेकर अब CM हेमंत सोरेन और  सत्तारूढ़ गठबंधन के शीर्ष नेता अब पूरे राज्य में 'जोहार आशीर्वाद यात्रा' पर निकल रहे हैं. इस यात्रा के दौरान सभी 24 जिलों में सत्ताधारी गठबंधन रैलियां आयोजित की जाएगी.

देवघर में बैठक हुई आयोजित

आगामी 16 दिसंबर को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की जोहार यात्रा आयोजित होगी, जिसको लेकर देवघर के बैद्यनाथ गार्डेंन मे आज देवघर JMM की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में मुख्य रूप से पूर्व विधानसभा अध्यक्ष शशांक शेखर भोक्ता जमीन नेता परिमल सिंह जिला अध्यक्ष संजय शर्मा, सहित दर्जनों नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस मौके पर शशांक शेखर भोक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री की जोहार यात्रा का कार्यक्रम 16 दिसंबर को देवघर में आयोजित होनी है, जिसको लेकर प्रारूप तैयार किया जा रहा है. देवघर में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के द्वारा आर मित्रा प्लस टू विद्यालय के प्रांगण में एक जनसभा की जाएगी और कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे.

वहीं, देवघर के तमाम अधिकारियों के साथ एक बैठक कर योजनाओं की जानकारी लेंगे. जन संवाद कार्यक्रम में जमीन के सभी प्रखंडों के कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहेंगे. इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जनों की आज विशेष बैठक आयोजित की गई और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां भी सौंपी जा रही है. बता दें कि यात्रा तीन चरणों में आयोजित की जा रही है. इस यात्रा के पहले चरण में गढ़वा, पलामू, गुमला, लोहरदगा, गोड्डा और देवघर जिले में रैलियां आयोजित की जाएगी.

 

Trending news