मिलिट्री हॉस्पिटल में 27 अप्रैल से संक्रमितों का होगा इलाज, CM ने ट्वीट कर जताया सेना का आभार

Jharkhand Corona News: आगामी मंगलवार से मिलिट्री हॉस्पिटल में कोरोना संक्रमित मरीजों का उपचार प्रारंभ हो जाएगा. यह जानकारी सेना के अधिकारियों ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को दी है.

मिलिट्री हॉस्पिटल में 27 अप्रैल से संक्रमितों का होगा इलाज, CM ने ट्वीट कर जताया सेना का आभार
मिलिट्री हॉस्पिटल में 27 अप्रैल से संक्रमितों का होगा इलाज.

Ranchi: कोरोना संक्रमित मरीजों के बेहतर इलाज के लिए मिलिट्री हॉस्पिटल नामकुम में 50 कोविड बेड की तैयारी कर ली गई है. आगामी मंगलवार से मिलिट्री हॉस्पिटल में कोरोना संक्रमित मरीजों का उपचार प्रारंभ हो जाएगा. यह जानकारी सेना के अधिकारियों ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को दी है.

इसके साथ ही CM Hemant Soren ने ट्वीट कर सेना का आभार जताया है. उन्होंने लिखा कि 'कोविड संक्रमित लोगों को बेहतर सुविधा प्रदान करने के लिए आर्मी अफसरों के साथ बैठक हुई. अफसरों द्वारा रांची में फिलहाल 50 कोविड बेड सहयोग देने का आश्वासन दिया है. उन्हें ऑक्सिजन यूनिट्स की मदद सरकार द्वारा दी जाएगी. विकट समय में मदद के लिए मैं आर्मी को धन्यवाद देता हूं.'

दरअसल, मुख्यमंत्री ने शनिवार को अपने आवासीय कार्यालय में सैन्य अधिकारियों के साथ बैठक की. विचार विमर्श के क्रम में सैन्य अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को बताया कि राज्य सरकार द्वारा उन्हें ऑक्सीजन उपलब्ध कराए जाने पर सहमति बनी है. मुख्यमंत्री ने सैन्य अधिकारियों से आग्रह किया है कि कोविड-19 की लड़ाई में सेना की भूमिका महत्वपूर्ण रहेगी, लिहाजा सेना राज्य सरकार के साथ संबंध स्थापित कर यहां के लोगों को इस संक्रमण की घड़ी में बेहतर इलाज मुहैया कराने हेतु कार्य करें, अपनों के लिए आगे आए तथा संसाधनों का उपयोग करने का काम करें.

ये भी पढ़ें- ऑक्सीजन टैंक की डिलिवरी में देरी, CM हेमंत सोरेन ने गुजरात CM को लिखा पत्र

मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय सेना में आंतरिक खूबियां मौजूद है. सेना अपनी क्षमता के अनुरूप कोरोना संक्रमित मरीजों के जीवन रक्षा के लिए आगे आए तथा राज्य में स्थापित अपने स्वास्थ्य संसाधनों का उपयोग कर राहत पहुंचाने का काम करें.