रामगढ़ में अमन साहू गैंग और ATS के बीच हुई मुठभेड़, डिप्टी एसपी और एसआई लगी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1785015

रामगढ़ में अमन साहू गैंग और ATS के बीच हुई मुठभेड़, डिप्टी एसपी और एसआई लगी गोली

झारखंड के रामगढ़ जिले में सोमवार देर रात अपराधियों के साथ मुठभेड़ में एटीएस के एक पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) और एक उप-निरीक्षक (एसआई) घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए रांची के मेडिकल अस्पताल लाया गया है.

रामगढ़ में अमन साहू गैंग और ATS के बीच हुई मुठभेड़, डिप्टी एसपी और एसआई लगी गोली

रांची: झारखंड के रामगढ़ जिले में सोमवार देर रात अपराधियों के साथ मुठभेड़ में एटीएस के एक पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) और एक उप-निरीक्षक (एसआई) घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए रांची के मेडिकल अस्पताल लाया गया है. बताया गया कि पुलिस और एटीएस की टीम जेल में बंद अपराधी अमन साहू के सहयोगियों के खिलाफ छापेमारी करने टेरपा गांव गयी थी.

पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही थी, इसी दौरान दो अपराधियों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी. एटीएस डीएसपी नीरज कुमार को पेट में गोली लगी, जबकि पतरातू थाने के एसआई सोनू साव को जांघ में गोली लगी. उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोली चलाने वाले अपराधी बाइक से भागने में सफल रहे.

 

झारखंड पुलिस के प्रवक्ता और आईजी आईजी (अभियान) एवी होमकर ने इस घटना की जानकारी देते हुए कहा कि रामगढ़ जिले के पतरातू इलाके में एटीएस रांची की एक टीम छापेमारी कर रही थी. इस दौरान कुछ अपराधियों ने  एटीएस डीएसपी नीरज कुमार के नेतृत्व में छापेमारी कर रही विशेष टीम पर गोली चलानी शुरू कर दी थी. इस फायरिंग में नीरज कुमार और एसआई सोनू साव घायल हो गए हैं. दोनों अब खतरे से बाहर हैं. दोनों का इलाज रांची में चल रहा है.

बता दें कि हाल के समय में झारखंड में अपराधिक मामलों में वृद्धि देखी गई है. 12 जुलाई को धनबाद जिले में राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (आरएसएस) के नेता शंकर प्रसाद की कुछ अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. वो धनबाद में आरएसएस के संपर्क प्रमुख थे.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news