रांची: झारखंड के रामगढ़ जिले में सोमवार देर रात अपराधियों के साथ मुठभेड़ में एटीएस के एक पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) और एक उप-निरीक्षक (एसआई) घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए रांची के मेडिकल अस्पताल लाया गया है. बताया गया कि पुलिस और एटीएस की टीम जेल में बंद अपराधी अमन साहू के सहयोगियों के खिलाफ छापेमारी करने टेरपा गांव गयी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही थी, इसी दौरान दो अपराधियों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी. एटीएस डीएसपी नीरज कुमार को पेट में गोली लगी, जबकि पतरातू थाने के एसआई सोनू साव को जांघ में गोली लगी. उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोली चलाने वाले अपराधी बाइक से भागने में सफल रहे.


 



झारखंड पुलिस के प्रवक्ता और आईजी आईजी (अभियान) एवी होमकर ने इस घटना की जानकारी देते हुए कहा कि रामगढ़ जिले के पतरातू इलाके में एटीएस रांची की एक टीम छापेमारी कर रही थी. इस दौरान कुछ अपराधियों ने  एटीएस डीएसपी नीरज कुमार के नेतृत्व में छापेमारी कर रही विशेष टीम पर गोली चलानी शुरू कर दी थी. इस फायरिंग में नीरज कुमार और एसआई सोनू साव घायल हो गए हैं. दोनों अब खतरे से बाहर हैं. दोनों का इलाज रांची में चल रहा है.


बता दें कि हाल के समय में झारखंड में अपराधिक मामलों में वृद्धि देखी गई है. 12 जुलाई को धनबाद जिले में राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (आरएसएस) के नेता शंकर प्रसाद की कुछ अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. वो धनबाद में आरएसएस के संपर्क प्रमुख थे.


(इनपुट आईएएनएस के साथ)