इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने रचा इतिहास,एमएस धोनी के इस बड़े रिकॉर्ड की बराबरी
Advertisement

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने रचा इतिहास,एमएस धोनी के इस बड़े रिकॉर्ड की बराबरी

इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट मैच में भारत को पारी और 76 रन से हरा दिया है. इस मैच में जीत के बाद इंग्लैंड ने सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है.

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने रचा इतिहास (फाइल फोटो)

Ranchi: इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट मैच में भारत को पारी और 76 रन से हरा दिया है. इस मैच में जीत के बाद इंग्लैंड ने सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है. इस मैच में जीत के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने भारत के महेंद्र सिंह धोनी के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. 

धोनी के बराबर पहुंचे रूट 

तीसरे टेस्ट मैच में जीत के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के बतौर कप्तान 27 टेस्ट मैच जीतने के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. हालांकि वो अभी भी विराट कोहली से पीछे हैं. विराट कोहली की कप्तानी में भारत में 37 टेस्ट जीते हैं. 

आईपीएल के लिए तैयार हैं धोनी 

​चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के नेतृत्व में आईपीएल 2021 (IPL 2021) ​के दूसरे चरण के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच गई है. चेन्नई की टीम का 19 सितंबर को दुबई में मुंबई इंडियंस से मुकाबला होगा. इससे पहले, मुंबई इंडियंस की टीम भी यूएई के लिए रवाना हुई. आईपीएल के दूसरे चरण का आयोजन यूएई में होगा. चेन्नई की टीम फिलहाल सात मैचों में 10 अंक लेकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है.

 

Trending news