Giridih: BDO से मारपीट के मामले में चार लोग गिरफ्तार, सड़क दुर्घटना को लेकर हुई थी वारदात
Advertisement

Giridih: BDO से मारपीट के मामले में चार लोग गिरफ्तार, सड़क दुर्घटना को लेकर हुई थी वारदात

Giridih Samachar: पुलिस की अलग अलग टीमों ने छापेमारी कर चार मुख्य आरोपियों को हिरासत में लिया, उनसे पूछताछ की जा रही है.

 

BDO से मारपीट के मामले में चार लोग गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Giridih: जिले के सरिया थाना क्षेत्र में सोमवार देर शाम हुई एक सड़क दुर्घटना के बाद उग्र भीड़ द्वारा सरिया के प्रखंड विकास अधिकारी (बीडीओ) के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने रात को छापा मारकर चार आरोपियों को हिरासत में लिया है.

गिरिडीह के पुलिस अधीक्षक अमित रेणु ने मंगलवार को बताया कि कल रात ही उन्होंने घटना स्थल का दौरा किया और दोषियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई जिसके बाद रात भर डुमरी थाना क्षेत्र के दो गांवों में पुलिस की अलग अलग टीमों ने छापेमारी कर चार मुख्य आरोपियों को हिरासत में लिया, उनसे पूछताछ की जा रही है.

गौरतलब है कि सोमवार देर शाम सरिया क्षेत्र में बोलेरो और टेम्पो की सीधी टक्कर में एक महिला समेत 3 लोगों की मौत हो गई थी और 2 लोग घायल हो गए थे. मृतक डुमरी थाना क्षेत्र के बासोकुंडा के रहने वाले थे. सूचना मिलने पर सरिया के बीडीओ पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे लेकिन करीब 100 लोगों की उग्र भीड़ ने उनपर हमला कर दिया. हमले में बीडीओ को चेहरे पर और शरीर में अंदरूनी चोटें आई हैं.

ये भी पढ़ें- झारखंड में अपराधियों के खिलाफ पुलिस का 'एक्शन' जारी, 2 लाख नकदी के साथ 8 जुआरी गिरफ्तार

भीड़ बीडीओ से बोलेरो गाड़ी के ड्राइवर, मालिक को घटना स्थल पर बुलाने और पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रही थी. इसके साथ ही भीड़ दुर्घटनास्थल पर ही मामले का फैसला कराने पर अड़ी थी, लेकिन बीडीओ ने जब नियमानुसार कार्रवाई का आश्वासन दिया तो भीड़ हमलावर हो गई.

मारपीट एवं विवाद के कई घंटे बाद दुर्घटना में मारे गए लोगों के शव रात्रि 12 बजे उठाए जा सके थे.

(इनपुट- भाषा)

Trending news