धोनी को लेकर राहुल द्रविड़ का बड़ा खुलासा, बताया-किस वजह से माही को नंबर 3 पर नहीं मिला मौका
Advertisement

धोनी को लेकर राहुल द्रविड़ का बड़ा खुलासा, बताया-किस वजह से माही को नंबर 3 पर नहीं मिला मौका

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने वनडे क्रिकेट में 10,000 से ज्यादा रन बनाए हैं. कई बार उनके करियर को लेकर फैंस का कहना है कि उन्हें करियर की शुरुआत से ही नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आना चाहिए था.

धोनी को लेकर राहुल द्रविड़ का बड़ा खुलासा (फाइल फोटो)

Ranchi: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने वनडे क्रिकेट में 10,000 से ज्यादा रन बनाए हैं. कई बार उनके करियर को लेकर फैंस का कहना है कि उन्हें करियर की शुरुआत से ही नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आना चाहिए था. इसी बीच मशहूर कमेंट्रर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि किस वजह से राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने उन्हें एक फिनिशर के रूप में ही प्रयोग किया. 

राहुल द्रविड़ ने बताया कारण 

हर्षा भोगले ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने एक बार राहुल द्रविड़ से पूछा था कि किस वजह से धोनी को वो नंबर तीन पर नहीं भेज रहे हैं. जिसके बाद राहुल द्रविड़ ने जवाब देते हुए कहा था कि जो काम धोनी नंबर 5 पर कर सकते हैं, वो काम कोई और नहीं कर सकता है. बता दें कि द्रविड़ के इस फैसले के बाद ही धोनी आज सबसे महान फिनिशर माने जाते हैं. 

आईपीएल की तैयारी कर रहे हैं धोनी 

​चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के नेतृत्व में आईपीएल 2021 (IPL 2021) ​के दूसरे चरण के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच गई है. चेन्नई की टीम का 19 सितंबर को दुबई में मुंबई इंडियंस से मुकाबला होगा. इससे पहले, मुंबई इंडियंस की टीम भी यूएई के लिए रवाना हुई. आईपीएल के दूसरे चरण का आयोजन यूएई में होगा. चेन्नई की टीम फिलहाल सात मैचों में 10 अंक लेकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है.

 

Trending news