नेहरा ने भी माना धोनी ने बदली इस खिलाड़ी की जिंदगी, अब है टीम का 'मैच विनर'

दीपक चाहर ने ऐसे समय पर मोर्चा संभाला जब टीम इंडिया की हार साफ दिख रही थी. उन्होंने भुवनेश्वर कुमार के साथ मिलकर शानदार जीत हासिल की.  

नेहरा ने भी माना धोनी ने बदली इस खिलाड़ी की जिंदगी, अब है टीम का 'मैच विनर'
नेहरा ने भी माना धोनी ने बदली इस खिलाड़ी की जिंदगी.

Ranchi: भारत और श्रीलंका के बीच हुए दूसरे वनडे मैच में दीपक चाहर (Deepak Chahar) की बेहतरीन बल्लेबाजी के चलते टीम इंडिया ने जीत हासिल की, जिसके बाद भारत ने 3 मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली थी. ऐसे में सभी की जुबान पर एक ही नाम है, 'दीपक चाहर'.

दरअसल, दीपक चाहर ने ऐसे समय पर मोर्चा संभाला जब टीम इंडिया (Team India) की हार साफ दिख रही थी. उन्होंने भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) के साथ मिलकर शानदार जीत हासिल की. जिसके बाद चारों ओर दीपक की चर्चा हो रही है. वहीं, टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने इसका श्रेय 'कैप्टन कूल' को दिया है.

ये भी पढ़ें- टीम में 'फिनिशर' की भूमिका निभाने को तैयार है ये खिलाड़ी, कहा-धोनी ने खुद सिखाई है ये कला

आशीष नेहरा का कहना है कि धोनी (MS  Dhoni) ने चाहर के रूप में एक और फिनिशर तैयार किया है. उन्होंने कहा, 'दीपक ने चेन्नई के लिए खेलते हुए भी दिखाया है कि वे बल्लेबाजी कर सकते हैं. उन्होंने काफी सूझबूझ के साथ बल्लेबाजी की. उन्होंने खराब गेंदों पर शॉट लगाए. क्रुणाल पंड्या के आउट होने के बाद उन्होंने मैच को अंत तक ले जाने के लिए हल्की गेंदों पर भी डिफेंसिव शॉट खेला. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने का उन्हें फायदा मिला और उन्होंने धोनी से काफी कुछ सीखा.'

आशीष नेहरा ने कहा, 'धोनी हमेशा युवाओं की मदद करने की कोशिश करते हैं. इस बात का एक और नमूना हमने आज देखा. दीपक ने भारत की झोली में ये मैच डाल दिया.'