Tokyo Olympics 2020: महिला हॉकी में नहीं चला भारत का जादू, ब्रिटेन ने 4-1 से हराया

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) ​में महिला हॉकी टीम का निराशाजनक प्रदर्शन जारी है. मार्टिन हनाह के दो गोलों की बदौलत ग्रेट ब्रिटेन ने भारतीय टीम को 4-1 से हरा दिया.

Tokyo Olympics 2020: महिला हॉकी में नहीं चला भारत का जादू, ब्रिटेन ने 4-1 से हराया
महिला हॉकी में नहीं चला भारत का जादू (फाइल फोटो)

Ranchi: टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) ​में महिला हॉकी टीम का निराशाजनक प्रदर्शन जारी है. मार्टिन हनाह के दो गोलों की बदौलत ग्रेट ब्रिटेन ने भारतीय टीम को 4-1 से हरा दिया. भारत की ओलंपिक में ये लगातार तीसरी हार है. इससे पहले भारत को पहले मैच में नीदरलैंड ने 5-1 से और दूसरे मैच में जर्मनी ने 2-0 से मात दी थी. 

भारत को क्वार्टर फाइनल में क्वालीफाई करने के लिए अब अपने शेष दोनों मुकाबले जीतने होंगे. कप्तान रानी रामपाल के नेतृत्व वाली भारतीय महिला हॉकी का निराशाजनक प्रदर्शन तीसरे मैच में भी जारी रहा और वह अपना प्रभाव नहीं छोड़ सकी.

विश्व रैंकिंग में पांचवें स्थान पर मौजूद ग्रेट ब्रिटेन की ओर से हनाह ने दो गोल किए जबकि लिली ओवस्ली और ग्रेस बाल्सडॉन ने एक-एक गोल किया. भारत की तरफ से एकमात्र गोल शर्मिला देवी ने किया. भारत के लिए झारखंड की युवा खिलाड़ी निक्की प्रधान भी कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा सकी. भारत का पूल ए के अपने चौथे मुकाबले में आयरलैंड से 30 जुलाई को सामना होगा. 

 

'