झारखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश पर केस दर्ज, कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन का मामला

Jharkhand News: दीपक प्रकाश ने अपने समर्थकों के साथ शुक्रवार को किसानों के मुद्दों पर कांके थाना के सुकुरहूटू गांव के खेतों में धरना-प्रदर्शन किया था.  

झारखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश पर केस दर्ज, कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन का मामला
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश पर केस दर्ज (फाइल फोटो)

Ranchi: बीजेपी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश (Deepak Prakash) पर रांची के कांके थाना (kanke thana) में कोरोना गाइडलाइन के (Corona Guideline) उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है. दीपक प्रकाश के अलावा कांके विधायक समरी लाल सहित 70 से ज्यादा अज्ञात लोगों पर भी केस दर्ज किया गया है. 
 
दीपक प्रकाश ने अपने समर्थकों के साथ शुक्रवार को किसानों के विभिन्न मुद्दों को लेकर कांके थाना के सुकुरहूटू गांव के खेतों में धरना-प्रदर्शन किया था. इसी को लेकर गाइडलाइन के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है. बता दें की झारखंड बीजेपी ने किसानों के मुद्दे पर झारखंड सरकार को घेरने के लिए शुक्रवार यानि 18 जून को राज्यव्यापी प्रदर्शन किया था.
 
झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष पर केस दर्ज होने के बाद इस मामले पर अब खूब सियासत हो रही है. दीपक प्रकाश के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद विपक्ष ने मामले को लेकर मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी ने इसे बदले की भावना से की गई कार्रवाई बताया है. 

ये भी पढ़ें- इरफान अंसारी के बिगड़े बोल, BJP MLA अमर बाउरी को बताया साउथ इंडियन फिल्मों का गुंडा
 
कांके से बीजेपी विधायक समरी लाल ने आरोप लगाया की सरकार उनके आंदोलन को कुचलना चाहती है. वहीं बीजेपी विधायक सीपी सिंह ने कहा की ये सारी कवायद विपक्ष का मुंह दबाने के लिए राजनीति से प्रेरित है.
 
वहीं सत्ता पक्ष की ओर से विपक्ष के आरोपों का खंडन किया गया है. जेएमएम और कांग्रेस के मुताबिक ये कानून और नियमों के उल्लंघन का मामला है, बदले की कार्रवाई का नहीं है. जेएमएम प्रवक्ता मनोज पांडेय के मुताबिक अगर आप कानून तोड़ेंगे तो इसमें बदले की भावना कहां है. कानून तोड़ने पर,  कानून तो अपना काम करेगा. कानून तोड़ने से पहले नतीजे के बारे में सोचना चाहिए था. 
 
वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता शमशेर आलम ने कहा की उनकी पार्टी  बदले की भावना पर विश्वास नहीं करती. लेकिन कानून का उल्लंघन जो भी करेगा उस पर कार्रवाई जरुरी होगी.