अंतर्राष्ट्रीय कराटे चैंपियनशिप में झारखंड के बच्चों का बजा डंका, जीते 35 गोल्ड, 25 सिल्वर और कांस्य पदक
Advertisement

अंतर्राष्ट्रीय कराटे चैंपियनशिप में झारखंड के बच्चों का बजा डंका, जीते 35 गोल्ड, 25 सिल्वर और कांस्य पदक

चक्रधरपुर से गयी टीम ने झारखंड का प्रतिनिधित्व करते हुए तीसरा स्थान प्राप्त किया है. टीम के खिलाड़ी मंगलवार को यशवंतपुर एक्सप्रेस ट्रेन से ट्राफी और मैडल के साथ वापस चक्रधरपुर लौटे. ट्रेन से उतरते ही खिलाडियों में उत्साह और ख़ुशी देखते ही बन रही थी. सभी खिलाडियों ने स्टेशन में जीत का जश्न मनाया.

अंतर्राष्ट्रीय कराटे चैंपियनशिप में झारखंड के बच्चों का बजा डंका, जीते 35 गोल्ड, 25 सिल्वर और कांस्य पदक

रांची: आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम में आयोजित पहली इंडो नेपाल कराटे ओपन चैंपियनशिप में चक्रधरपुर के विजय मार्शल आर्ट एकेडमी के बच्चों ने जबरदस्त प्रदर्शन कर 35 गोल्ड 25 सिल्वर और कांस्य पदक जीता है. स्वर्ण भारती इंडोर स्टेडियम में हुए इस तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिता में टीम के सभी 41 खिलाडियों ने पदक जीता है और अपने प्रतिद्वंद्वी को खेल के मैदान में धुल चटाई है. 

चक्रधरपुर से गयी टीम ने झारखंड का प्रतिनिधित्व करते हुए तीसरा स्थान प्राप्त किया है. टीम के खिलाड़ी मंगलवार को यशवंतपुर एक्सप्रेस ट्रेन से ट्राफी और मैडल के साथ वापस चक्रधरपुर लौटे. ट्रेन से उतरते ही खिलाडियों में उत्साह और ख़ुशी देखते ही बन रही थी. सभी खिलाडियों ने स्टेशन में जीत का जश्न मनाया. तीन दिनों तक चले इस ओपन कराटे चैंपियनशिप में भारत के 22 राज्यों के अलावे पांच देशों के खिलाडियों ने भाग लिया था. अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हुए इस कराटे चैंपियनशिप में विजय मार्शल आर्ट एकेडमी के बच्चों ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से आयोजक सहित दर्शकों का खूब सम्मान और प्यार बटोरा है. 

झारखंड का प्रतिनिधित्व कर रहे खिलाडी सभी पर भारी पड़े. कराटे के काता और कुमिते वर्ग में खिलाडियों ने अपना सबसे अच्छा प्रदर्शन किया. टीम को विशाखापत्तनम ले गए टीम मेनेजर और कोच ने कहा की उन्होंने खिलाडियों से जितनी उम्मीद की थी. उससे कहीं ज्यादा अच्छा प्रदर्शन कर बच्चों ने दुसरे टीम के खिलाडियों को आश्चर्य में डाल दिया. झारखंड के खिलाडियों का प्रदर्शन देख पूरा स्टेडियम तालियों की गडगडाहट से गूंजता था. खिलाडियों ने बताया की उन्हें इस कराटे चैंपियनशिप में भाग लेकर काफी अच्छा लगा. आने वाले समय में वे इससे भी अच्छा प्रदर्शन कर झारखण्ड और चक्रधरपुर का नाम रोशन करेंगे.

इनपुट- रिपोर्टर जी बिहार झारखंड

ये भी पढ़िए-  फिटनेस के मामले में इस एक्ट्रेस का नहीं है कोई तोड़, लोगों को भी टिप्स देकर करती है जागरूक

 

Trending news