Jharkhand: कोरोना के 32 नए मामले आए सामने, संक्रमितों की संख्या हुई 3 लाख के पार

Jharkhand Corona update: पिछले चौबीस घंटों में राज्य में कुल 50,954 नमूनों की जांच की गई, जिनमें से 32 में संक्रमण की पुष्टि हुई.

Jharkhand: कोरोना के 32 नए मामले आए सामने, संक्रमितों की संख्या हुई 3 लाख के पार
संक्रमितों की संख्या हुई 3 लाख के पार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Ranchi: झारखंड में पिछले चौबीस घंटों में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण से दो और व्यक्तियों की मौत हो गई. इसके साथ ही कोरोना महामारी में मृतकों की संख्या 5,128 हो गई, जबकि संक्रमण के 32 नए मामले सामने आए, जिन्हें मिलाकर राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 3,47,137 हो गई. स्वास्थ्य विभाग की शनिवार को जारी रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई.

रिपोर्ट के मुताबिक, राज्य के 3,47,137 संक्रमितों में से 3,41,749 अब तक ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं. इसके अलावा, 260 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है. पिछले चौबीस घंटों में राज्य में कुल 50,954 नमूनों की जांच की गई, जिनमें से 32 में संक्रमण की पुष्टि हुई.

ये भी पढ़ें- झारखंड में 9वीं से 12वीं तक के खुलेंगे स्कूल, जानें किसे मिली छूट और किस पर रहेगी पाबंदी

वहीं, इसे लेकर स्वास्थ्य मंत्री का कहना है कि 'कोरोना की तीसरी लहर आने वाली है, ऐसे में सरकार पूरे तरीके से तैयार है. सरकार के द्वारा बच्चों के लिए हर जरूरी व्यवस्था का इंतजाम किया जा रहा है. इसके अलावा बाकी चीजों पर भी तेजी से काम किया जा रहा है. कोरोना की तीसरी लहर से निपटने की तैयारी जोरो पर हैं.'

(इनपुट- भाषा)