IPL से पहले 'झारखंड के लाल' ईशान किशन ने मचाया धमाल, जुड़ी ये बड़ी उपलब्धि

भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है. ईशान ने वैश्विक प्रबंधन और मार्केटिंग प्रतिनिधित्व के लिये राइज वर्ल्डवाइड के साथ करार किया है.  

IPL से पहले 'झारखंड के लाल' ईशान किशन ने मचाया धमाल, जुड़ी ये बड़ी उपलब्धि
IPL से पहले 'झारखंड के लाल' ईशान किशन ने मचाया धमाल

Ranchi: भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है. ईशान ने वैश्विक प्रबंधन और मार्केटिंग प्रतिनिधित्व के लिये राइज वर्ल्डवाइड के साथ करार किया है. 

किशन की कप्तानी में भारत ने 2016 अंडर 19 विश्व कप जीता था. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 श्रृंखला के जरिये भारतीय टीम में पदार्पण किया और श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में पहला वनडे खेला. 

किशन ने राइज वर्ल्डवाइड द्वारा जारी बयान में कहा,‘‘ पिछले कुछ साल मेरे लिये असाधारण रहे हैं. एक क्रिकेटर के तौर पर भी और एक इंसान के तौर पर भी. अब मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहा हूं और मुझे खुशी है कि राइज वर्ल्डवाइड मैदान से बाहर मेरे साथ है.’’

आईपीएल पर है निगाह 

इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने के बाद से ही ईशान किशन का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है. उन्होंने अपने डेब्यू टी20 मैच में अर्धशतक बनाया था. इसके अलावा श्रीलंका के खिलाफ खत्म हुई सीरीज में भी उनका प्रदर्शन अच्छा रहा था. ऐसे में अब वो आईपीएल के दूसरे फेज में अच्छा कर के वर्ल्ड कप टीम में अपनी जगह बनाना चाहेंगे. 

 

 

'