Lohardaga पुलिस उग्रवादियों के मंसूबों पर फेरा पानी, अवैध हथियार के साथ किया गिरफ्तार
Advertisement

Lohardaga पुलिस उग्रवादियों के मंसूबों पर फेरा पानी, अवैध हथियार के साथ किया गिरफ्तार

लोहरदगा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.पुलिस ने PLFI के चार उग्रवादियों को गिरफ्तार कर लिया है. ये सभी उग्रवादी बाइक से किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे.

Lohardaga पुलिस उग्रवादियों के मंसूबों पर फेरा पानी (प्रतीकात्मक फोटो)

Lohardaga: लोहरदगा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.पुलिस ने PLFI के चार उग्रवादियों को गिरफ्तार कर लिया है. ये सभी उग्रवादी बाइक से किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. 

नक्सलियों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल, दो कट्टा, सात कारतूस, दो बाइक और एक मोबाइल बरामद किया है. चारों नक्सलियों को लोहरदगा जेल भेज दिया गया है. इस दौरान पुलिस ने बताया कि उग्रवादियों से पूछताछ में कई अहम जानकारियां हाथ लगी हैं, जिसके आधार पर छापेमारी की जा रही है. 

इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि पीएलएफआई के चार उग्रवादी किसी वारदात को अंजाम देने के लिए पलामू से जा रहे हैं. जिसके बाद एक टीम का गठन किया गया था और जब नक्सली एक ढाबे पर खाना खा रहे थे. उसी दौरान छापा मारकर चारो उग्रवादियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार उग्रवादी के नाम सोनू अंसारी,विकास उरांव,भरत बैठा,प्रकाश चौबे हैं. इन्हें जेल भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़ें: झारखंड: कोरोना महामारी में अनाथ हुए बच्चों को गोद लेगा CWC, हेमंत सरकार ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ

तलाशी के दौरान चारों के पास एक 9 एमएम की लोडेड पिस्टल, एक कारतूस, दो कट्टा और सात कारतूस मिलें है. पुलिस ने बताया कि उग्रवादी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी कर रहे थे और इन सभी पर कई थानों में मामला दर्ज हैं.

(Rajendra Malviya, News Desk)

 

 

Trending news