Good News: झारखंड में बीते 24 घंटे में एक भी मौत नहीं, CM हेमंत ने Corona Warriors को बोला Thanks
Advertisement

Good News: झारखंड में बीते 24 घंटे में एक भी मौत नहीं, CM हेमंत ने Corona Warriors को बोला Thanks

Jharkhand News:  राजधानी रांची की बात करें तो यहां लगातार दूसरा दिन है जब कोरोना वायरस संक्रमण से किसी की जान नहीं गई है. 

 

हेमंत सोरेन ने कोरोना पर काबू के लिए वॉरियर्स को दिया धन्यवाद (फाइल फोटो)

Ranchi: कोरोना काल के बीच झारखंड से एक बेहद अच्छी खबर सामने आ रही है. राज्य में रविवार को बीते 24 घंटे में कोरोना से एक भी मौत नहीं हुई है. राजधानी रांची की बात करें तो यहां लगातार दूसरा दिन है जब कोरोना वायरस संक्रमण से किसी की जान नहीं गई है. 
 
राज्य में रविवार को एक भी मौत नहीं होने का आंकड़ा सामने आने पर प्रदेश के सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद कहा है. उन्होंने कहा कि आप सभी के सहयोग और सतर्कता के बिना यह संभव नहीं था.

आज इस अवसर पर मैं राज्य की जनता और दिन-रात मेहनत करने वाले स्वास्थ्यकर्मियों, शासन-प्रशासन में अधिकारियों और कर्मचारियों तथा अन्य लोगों को धन्यवाद देते हुए जोहार करता हूं. साथियों, खतरा अभी टला नहीं है. सावधान रहें, सतर्क रहें.

ये भी पढ़ें- BiharEVimarsh: विजय चौधरी का बड़ा ऐलान, दिवाली से पहले सवा लाख शिक्षकों की होगी भर्ती

गौरतलब है कि राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले में लगातार कमी हो रही है. शनिवार को राज्य में 43653 सैंपल की जांच की गई थी. इनमें से महज 239 मरीज मिले हैं. यही नहीं राज्य में संक्रमण दर 0.55 प्रतिशत पर पहुंच गई है. 

 यानी साफ है कि राज्य में लिए जाने वाले हर 100 सैंपल में से महज 0.55 मरीज मिल रहे हैं.  इससे रिकवरी रेट बढ़कर 97.36 प्रतिशत हो गया है. एक्टिव मरीजों की संख्या में भी तेजी से गिरावट आ रही है. अब राज्य भर में कुल 3966 एक्टिव मरीज रह गए हैं. रांची में मरीजों की संख्या महज 1287 रह गई है.

Trending news