मधुपुर उपचुनाव के आज आएंगे नतीजे, कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना शुरू
Advertisement

मधुपुर उपचुनाव के आज आएंगे नतीजे, कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना शुरू

Madhupur By Election: उपचुनाव में 6 प्रत्याशी किस्मत अजमा रहे हैं. जिनमे बीजेपी और झामुमो के प्रत्याशियों को छोड़ कर बाकी निर्दलीय हैं.

मधुपुर उपचुनाव के आज आएंगे नतीजे. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Madhupur By Election 2021: मधुपुर उपचुनाव के नतीजे आज आएंगे. उपचुनाव को लेकर सुबह 8 बजे से शांतिपूर्ण रूप से मतगणना शुरू हो चुकी है. काउंटिंग तीन हॉल में 21 टेबुल पर हो रही है. 

कोरोना गाइडलाइंस का पालन
कोविड गाइडलाइंस के पालन के लिए प्रशासन ने कमर कस रखी है. वोटों की गिनती के दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन किया जा रहा है. मतगणना केंद्र में प्रवेश के पहले थर्मल स्कैनिंग की व्यवस्था, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, सैनिटाइजर्स, साबुन और पानी की व्यवस्था की गई है. मतगणना कर्मी को भी बिना मास्क इंट्री नहीं मिली है. 

ये भी पढ़ें- झारखंड में वैक्सीनशन में पड़ रही है खटास! स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा-कहां से लाए वैक्सीन

मैदान में है 6 प्रत्याशी
उपचुनाव में 6 प्रत्याशी किस्मत अजमा रहे हैं. जिनमे बीजेपी और झामुमो के प्रत्याशियों को छोड़ कर बाकी निर्दलीय हैं. गौरतलब है कि झामुमो प्रत्याशी हफीजुल हसन अंसारी और बीजेपी प्रत्याशी गंगा नारायण सिंह के बीच मुख्य मुकाबला है.

बता दें कि झारखंड के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के निधन के कारण ये सीट खाली हुई थी. जिसके लिए 17 अप्रैल को उपचुनाव के तहत मतदान संपन्न हुआ था. जिसमें 71.60% वोटिंग हुई थी. उपचुनाव में 6 प्रत्याशियों की किस्मत EVM में कैद है. इनमें से भाजपा और झामुमो के प्रत्याशियों को छोड़ कर शेष निर्दलीय हैं.

ये भी पढ़ें- 'सीवान का साहेब' कहलाना पसंद करता था शहाबुद्दीन, जानें जेल जाने की पूरी कहानी

Trending news