World Test Championship: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की रेस से बाहर हुआ पाकिस्तान, आईसीसी ने किया कंफर्म
Advertisement

World Test Championship: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की रेस से बाहर हुआ पाकिस्तान, आईसीसी ने किया कंफर्म

Pakistan out from WTC Final: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल खेलने का सपना देख रही पाकिस्तान क्रिकेट टीम की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की रेस से पाक टीम बाहर हो गई है.

World Test Championship: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की रेस से बाहर हुआ पाकिस्तान, आईसीसी ने किया कंफर्म

रांची: Pakistan out from WTC Final: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल खेलने का सपना देख रही पाकिस्तान क्रिकेट टीम की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की रेस से पाक टीम बाहर हो गई है. आईसीसी ने इस बात की आधिकारिक रूप से पुष्टि करते हुए बताया कि WTC फाइनल की रेस से पाकिस्तान टीम बाहर हो गई. बता दें कि हाल ही में इंग्लैंड के हाथों पाकिस्तान को अपने ही घर में 3-0 से टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद टीम को इस हार से ड्ब्ल्यूटीसी के प्वाइंट्स टेबल में बहुत नुकसान हुआ था.

WTC फाइनल की रेस से पाक बाहर

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियशिप का फाइनल खेलने का पाकिस्तान टीम का सपना इस बार भी पूरा नहीं हो सकेगा. दरअसल, डब्ल्यूटीसी फाइनल की रेस से पाक टीम बाहर हो गई है. आईसीसी ने खुद इसकी पुष्टि की है. आईसीसी ने आधिकारिक रूप से पुष्टि करते हुए कहा कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की रेस से पाक टीम बाहर हो गई है. 

घरेलू टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड से मिली थी हार

हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने तीन मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज खेली थी. पाक टीम को इस सीरीज में उनके घर में इंग्लैंड ने झटका देते हुए 3-0 से हराया था. इस सीरीज में पाकिस्तान इंग्लैंड से एक भी मैच नहीं जीत पाई थी और उसे क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा था.

WTC प्वाइंट्स टेबल पर 7वें स्थान पर पाकिस्तान

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के प्वाइंट्स टेबल पर पाकिस्तान टीम फिलहाल सातवें स्थान पर मौजूद है. 2021-23 में पाक टीम ने अबतक कुल 13 मुकाबले खेले हैं. इनमें पाक टीम 4 मुकाबले जीती है जबकि 6 मुकाबले में उसे हार का सामना करना पड़ा है. इसके अलावा पाकिस्तान के 3 मुकाबले ड्रॉ भी रहे हैं. फिलहाल इस प्वाइंट्स टेबल पर पाक टीम का 38.46 प्रतिशत अंक हैं.

ये भी पढ़ें- बिहार के मंत्रियों का संपत्ति का ब्यौरा जारी, जानें नीतीश कुमार से कितना अमीर हैं तेजस्वी, देखें लिस्ट

Trending news