Jharkhand: ड्यूटी के दौरान जाम छलकाते दिखे पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल, SSP ने दिए जांच का आदेश

झारखंड में कोरोना के मामले लगातार कम हो रहे हैं. इसके बाद भी सरकार किसी तरह की लापरवाही नहीं करना चाह रही है. 

Jharkhand: ड्यूटी के दौरान जाम छलकाते दिखे पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल, SSP ने दिए जांच का आदेश
ड्यूटी के दौरान जाम छलकाते दिखे पुलिसकर्मी

Ranchi: झारखंड में कोरोना के मामले लगातार कम हो रहे हैं. इसके बाद भी सरकार किसी तरह की लापरवाही नहीं करना चाह रही है. जिस वजह से लॉकडाउन एक नियम का पालन कराने के लिए वो राज्य पुलिस की मदद ले रहे हैं. हालांकि इस बीच PCR के पुलिसकर्मियों का एक बेहद लापरवाही भरा वीडियो वायरल हुआ है. 

इस वीडियो में PCR के पुलिसकर्मी शराब का सेवन कर रहे हैं. ये वीडियो रविवार का बताया जा रहा है. यहां पीसीआर- 10 के पुलिसकर्मी गोंदा थाना क्षेत्र स्थित रॉक गार्डन के अंदर पीसीआर वैन को खड़ा कर एक कमरे में शराब का सेवन कर रहे थे. कल राज्य में लॉकडाउन की वजह से साप्ताहिक बंदी भी थी. 

बता दें कि सरकार कोरोना लॉकडाउन के दौरान सख्ती में कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती है. इसी के तहत शनिवार शाम (12 जून) 4 बजे से सोमवार ( 14 जून) सुबह 6 बजे तक संपूर्ण लॉकडाउन का निर्णय लिया गया है. लेकिन इस दौरान भी पुलिसकर्मी लॉकडाउन का अनुपालन कराने के बजाय पीसीआर वाहन को खड़ाकर शराब का सेवन कर रहे हैं.

वहीं, इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन एक्शन में आ गई है. इस वीडियो के सत्यता के लिये रांची एसएसपी सुरेन्द्र झा ने जांच का आदेश दे दिये है. 

(इनपुट: अभिषेक भगत)