टीचर बनने के लिए 'महेंद्र सिंह धोनी' ने किया आवेदन! पिता का नाम बताया 'सचिन तेंदुलकर', FIR दर्ज
Advertisement

टीचर बनने के लिए 'महेंद्र सिंह धोनी' ने किया आवेदन! पिता का नाम बताया 'सचिन तेंदुलकर', FIR दर्ज

 एक आवेदक ने अपना नाम महेंद्र सिंह धोनी बताया है. इसके अलावा उसने आवेदन में अपने पिता का नाम सचिन तेंदुलकर लिखा है. 

टीचर बनने के लिए 'महेंद्र सिंह धोनी' ने किया आवेदन! (फाइल फोटो)

Ranchi: रायगढ़ जिले में आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में शिक्षकों की भर्ती के लिए मंगवाए गए ऑनलाइन आवेदन में एक आजीबोंगरीब आवेदन आया है. जिसके बाद शिक्षा विभाग भी परेशान हो गया है. दरअसल, एक आवेदक ने अपना नाम महेंद्र सिंह धोनी बताया है. इसके अलावा उसने आवेदन में अपने पिता का नाम सचिन तेंदुलकर लिखा है. हालांकि, अधिकारी इस किसी की शरारत मान रहे हैं. जिस वजह से उन्होंने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है. 

इस मामले को लेकर अधिकारी ने बताया कि आवेदन में दी गई डिटेल में अभ्यर्थी महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) 98 प्रतिशत अंकों के साथ छत्रपति वीर शिवा जी टेक्निक यूनिवर्सिटी दुर्ग से ग्रेजुएट है. चूंकि परसेंटेज अच्छे हैं, लिहाजा बिना जांच के आवेदन खारिज नही किया जा सकता है. दूसरी ओर इस प्रकार का आवेदन किसी की शरारत मानी जा रही है. बताया जा रहा है कि ऑनलाइन आवेदन जमा होने के बाद आज अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलवाया गया था, लेकिन परसेंटेज अच्छे होने के बावजूद तथाकथित महेंद्र सिंह धोनी इंटरव्यू के लिए उपस्थित नहीं हुआ था. 

ये भी पढ़ें: 10 रुपये से शुरू हुआ था दुनिया की नंबर तीरंदाज बनने का सफर, जानिए गोल्डन गर्ल दीपिका की कहानी

इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी का कहना है कि आत्मानंद स्कूल के लिए ऑनलाइन आवेदन मंगाए गए थे. किसी ने शरारतपूर्ण ढंग से आवेदन किया है. इसको लेकर डिटेल निकाली जा रही है. अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है.

(इनपुट: श्रीपाल यादव)

'

Trending news