रवींद्र जडेजा का बड़ा खुलासा, बताया-धोनी ने किस तरह से बदल दिया उनका करियर
Advertisement

रवींद्र जडेजा का बड़ा खुलासा, बताया-धोनी ने किस तरह से बदल दिया उनका करियर

टीम इंडिया के स्टार आलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इस समय दुनिया के टॉप खिलाड़ियों में से एक हैं. जडेजा न केवल अपनी गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं बल्कि उनकी बल्लेबाजी में भी बेहद सुधार आया है.

धोनी को लेकर जडेजा का बड़ा खुलासा (फाइल फोटो)

Ranchi: टीम इंडिया के स्टार आलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इस समय दुनिया के टॉप खिलाड़ियों में से एक हैं. जडेजा न केवल अपनी गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं बल्कि उनकी बल्लेबाजी में भी बेहद सुधार आया है. इस वजह से वो भारतीय टीम के एक भरोसेमंद लोअर-मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज बन गए हैं. जडेजा ने अपनी बल्लेबाजी में आये बदलाव का श्रेय महेंद्र सिंह धोनी  (Mahendra Singh Dhoni) को दिया है. उन्होंने बताया है कि धोनी ने 2015 में उन्हें एक सलाह दी थी, जिसके बाद उनके खेल में बदलाव हुआ है. 

धोनी की सलाह से बदली जडेजा 

जडेजा ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया था, 2015 में वर्ल्ड कप के दौरान धोनी ने मुझसे कहा था कि मैं उन गेंदों को भी मारने की कोशिश कर रहा हूं, जिस पर मुझे शॉट नहीं लगाना है. जिसके बाद मुझे भी ये लगा कि मेरा शॉट सिलेक्शन गलत हो रहा है. करियर की शुरुआत में मेरा जजमेंट सही नहीं था. बल्लेबाजी के दौरान मैं कंफ्यूज रहता कि मुझे शॉट खेलना चाहिए या नहीं. 

IPL में धोनी के साथ मचाएंगे धमाल 

जडेजा इस समय भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड के दौरे पर हैं. यहां पर वो टेस्ट सीरीज खेलेंगे. इसके बाद वो आईपीएल में एक बार फिर से धोनी की टीम में नजर आएंगे. ये दोनों ही खिलाड़ी आईपीएल (IPL)  में चेन्नई (CSK) के लिए खेलते हैं. हाल के समय में जडेजा टीम में फिनिशर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. ऐसे में वो एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन कर के चेन्नई को एक और आईपीएल का खिताब दिलाना चाहेंगे. '

'

Trending news