सुरेश रैना ने किया बड़ा खुलासा, बताया-किस वजह से धोनी और उनके बीच है इतनी गहरी दोस्ती
Advertisement

सुरेश रैना ने किया बड़ा खुलासा, बताया-किस वजह से धोनी और उनके बीच है इतनी गहरी दोस्ती

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और सुरेश रैना (Suresh Raina) एक-दूसरे के काफी करीब है. 

रैना और धोनी की दोस्ती के विषय में हर कोई जानता हैं (फाइल फोटो)

Ranchi: टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और सुरेश रैना (Suresh Raina) एक-दूसरे के काफी करीब है. हाल में ही रैना ने भी साफ किया है कि वो तब तक ही आईपीएल खेलेंगे, जब तक धोनी लीग में खेलेंगे. वहीं, अब धोनी के साथ अपनी दोस्ती को लेकर सुरेश रैना ने बड़ा खुलासा किया है. इस दौरान उन्होंने बताया कि किस वजह से उनके और धोनी के बीच इतनी गहरी दोस्ती है. 

बताया क्यो हैं धोनी उनके लिए खास

धोनी के साथ अपनी दोस्ती को लेकर रैना ने कहा, 'हमने IPL में भी काफी ज्यादा मैच साथ ही खेले हैं. मेरे लिए धोनी बड़े भाई हैं और उनके दिल में धोनी के लिए काफी ज्यादा सम्मान हैं. हमने एक साथ कई मैच खेलें हैं और कई टूर्नामेंट जीते हैं. इस दौरान कई टूर्नामेंट हारे भी हैं, लेकिन हम दोनों एक दूसरे का सम्मान करते हैं. इस वजह से हमारी दोस्ती अटूट बनी हुई है. बता दें कि अब दोनों आईपीएल के दूसरे फेज के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं 

UAE में खेला जाएगा IPL का दूसरा फेज 

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते हुए मामले की वजह से आईपीएल का दूसरा फेज रद्द कर दिया गया था. जिसके बाद अब इसका दूसरा फेज UAE में खेला जाएगा. आईपीएल की शुरुआत 15 सितंबर से होगी. ऐसे में सभी  की निगाह एक बार फिर से धोनी पर टिक गई है. धोनी हाल में ही 40 साल के हुए हैं. 

ये भी पढ़ें: धोनी के लिए IPL का दूसरा फेज यादगार बनाना चाहते हैं सुरेश रैना, करना चाहते हैं ये बड़ा काम

बता दें कि रैना और धोनी की यारी काफी ज्यादा पुरानी है. धोनी ने जब 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था, तो रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. गौरतलब है कि कोरोना के खतरे को देखते हुए रैना ने पिछले साल आईपीएल में हिस्सा नहीं लिया था. हालांकि इस साल उन्होंने आईपीएल में शानदार वापसी की है.

 

'

Trending news