जब धोनी को ट्रोल करना इस शख्स को पड़ गया था भारी, इस तरह से माही ने बंद की थी बोलती

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को आज दुनिया में लोग पसंद करते हैं. वो एकमात्र ऐसे कप्तान हैं, जिन्होंने ICC की तीनों ट्रॉफी पर कब्जा किया है

जब धोनी को ट्रोल करना इस शख्स को पड़ गया था भारी, इस तरह से माही ने बंद की थी बोलती
जब धोनी ने ट्रोलर का मुंह किया था बंद (फाइल फोटो)

Ranchi: भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को आज दुनिया में लोग पसंद करते हैं. वो एकमात्र ऐसे कप्तान हैं, जिन्होंने ICC की तीनों ट्रॉफी पर कब्जा किया है. इसके बाद भी धोनी को सोशल मीडिया पर  ट्रोलर्स और आलोचकों से सामना करना पड़ता है. हालांकि धोनी इनसे भी अपने ही तरीके से निपटे हैं. 

पुराना ट्वीट हो रहा है वायरल 

महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं. हालांकि पहले धोनी अपने फैंस से बात करते हुए नजर आते थे. इसी कड़ी में 20112 में उनका ट्वीट लोगों की जबां पर एक बार फिर से आ रहा है, जहां उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे एक इंसान का मुंह धोनी ने अपने ही अंदाज़ में बंद कर दिया था. 

z

दरअसल, श्रीलंका के 2012 दौरे से पहले धोनी ने एक ट्वीट फैंस से एक तस्वीर में अंतर पूछा था, जिस वजह से उन्हें ट्रोल करने के लिए एक ट्रोलर ने लिखा कि  'प्लीज अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान दें, न कि ट्विटर पर.' इसके बाद धोनी ने इसे अपने अंदाज़ में जवाब देते  हुए कहा कि 'सर हां सर, कोई टिप्स सर'.

आईपीएल की कर रहे हैं तैयारी 

धोनी इस समय आईपीएल के दूसरे फेज की तैयारी कर रहे हैं. धोनी की टीम चेन्नई का सामना दूसरे फेज के पहले मैच में मुंबई से होना है. ऐसे में धोनी किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहेंगे.