बीजेपी नेता के भतीजे को मारी गोली, हालत गंभीर
Advertisement

बीजेपी नेता के भतीजे को मारी गोली, हालत गंभीर

 झारखंड की राजधानी रांची स्थित खूंटी शहर में अपराधियों ने बीजेपी नेता रामचरण गोप के भतीजे को गोली मार दी है. 

बीजेपी नेता रामचरण गोप के भतीजे पर हमला किया गया है.

रांचीः झारखंड की राजधानी रांची स्थित खूंटी शहर में अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. अपराधियों ने बीजेपी नेता रामचरण गोप के भतीजे को गोली मार दी है. रामचरण गोप के भतीजे पुश कुमार गोप को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी है. गोली लगने के बाद उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन डॉक्टरों ने उसकी हालत देखकर रिम्स रेफर कर दिया है. बताया जाता है कि गोली पुश गोप के सिर में लगी है, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. हमले का कारण चुनावी रंजिश बतायी जा रही है. हालांकि पुलिस जांच कर रही है.

  1. रांची के खूंटी में बीजेपी नेता के भतीजे पर हमला किया गया
  2. हमले का कारण चुनावी रंजिश बताया जा रहा है
  3. बीजेपी नेता रामचरण गोप वार्ड पार्षद का चुनाव लड़ रहे हैं

खबरों के मुताबिक पुश कुमार गोप एक सैलून में बैठे थे जहां चार अज्ञात अपराधियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी. चारो अपराधी  फायरिंग के दौरान अपराधियों की एक गोली उनके सिर में लग गई और वह वहीं गिर गए. लोगों ने उन्हें जल्दी से अस्पताल में भर्ती कराया जिसके बाद उन्हें रिम्स रेफर कर दिया.

लोगों की भीड़ ने युवकों को अर्द्धनग्न कर पीटा

गौरतलब हो कि झारखंड में निकाय चुनाव होने जा रहा है और बीजेपी नेता रामचरण गोप वार्ड पार्षद का चुनाव लड़ रहे हैं. इसी मामले में रामचरण गोप के भतीजे पुश कुमार गोप चुनाव प्रचार के लिए गए थे.

लालू यादव को इलाज के लिए राजधानी एक्सप्रेस से भेजा जाएगा दिल्ली

चुनाव प्रचार के दौरान पुश कुमार एक सैलून में रूके थे. जहां चार अपराधी बाइक पर आये और उन पर अंधाधुन फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के दौरान एक गोली पुश के सिर से निकल गई. आनन-फानन में लोगों ने पुश को अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उनकी हालत देखते हुए रिम्स रेफर कर दिया. हमले का कारण चुनाव रंजिश बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी देखे

Trending news