JDU के चुनाव कराने के बयान पर झारखंड में प्रतिक्रिया, मिथिलेश ठाकुर ने कहा दी इतनी बड़ी बात

जेडीयू महासचिव के सी त्यागी के उस बयान जिसमें उन्होंने कहा था जिनके पास कोई नेता-चेहरा नहीं है वह चुनाव न कराने की बात करते हैं.

JDU के चुनाव कराने के बयान पर झारखंड में प्रतिक्रिया, मिथिलेश ठाकुर ने कहा दी इतनी बड़ी बात
JDU के चुनाव कराने के बयान पर झारखंड में प्रतिक्रिया, मिथिलेश ठाकुर ने कहा दी इतनी बड़ी बात.

पटना/रांची: जेडीयू महासचिव के सी त्यागी के उस बयान जिसमें उन्होंने कहा था जिनके पास कोई नेता-चेहरा नहीं है वह चुनाव न कराने की बात करते हैं. इस बयान पर झारखंड सरकार के पेयजल मंत्री मिथलेश ठाकुर ने पलटवार किया है. 

उन्होंने कहा कि केसी त्यागी का हास्यास्पद बयान आया है, जिसमें कह रहे हैं हम चुनाव के लिए तैयार हैं. ये बिहार की जनता के साथ भद्दा मजाक है और उनकी सोच को दर्शा रहा है.

मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि किस नीति से उनकी गठबन्धन की सरकार चल रही है. जनता के सुख दुख से उनको कोई मतलब नहीं है. उन्हें सिर्फ इस बात की चिंता है सत्ता कैसे हमारे हाथों में आए. आज पूरा बिहार कोरोना का दंश झेल रहा है, वहां से भाग कर कोविड के मरीज झारखंड आ रहे हैं. पूरा बिहार बाढ़ का दंश झेल रहा है, उन्हें सिर्फ चिंता है चुनाव की.

झारखंड के पेयजल मंत्री मिथलेश ठाकुर के बयान पर जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव प्रवीण सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मिथलेश ठाकुर झारखंड के मंत्री हैं, बिहार के विषय में न सोचें, झारखंड के विषय में सोचें. वैसे भी झारखंड के लोग अपनी किस्मत चमकाने आते हैं, चाहे राजनीति का किस्मत हो या पैसा का किस्मत. 

उन्होंने कहा कि त्यागी ने तो ठीक ही कहा है. झारखंड में कोई बहुत बेहतर इलाज नहीं होता है. मिथिलेश ठाकुर भी बहुत अच्छी तरह जानते हैं.