घरवाली-बाहरवाली के चक्कर में बुरा फंसा शख्स, महिला थाने में चला हाई वोल्टेज ड्रामा
Advertisement

घरवाली-बाहरवाली के चक्कर में बुरा फंसा शख्स, महिला थाने में चला हाई वोल्टेज ड्रामा

सबसे मजे की बात यह है कि यह ड्रामा महिला थाना में लगे सीसीटीवी कैमरे के सामने होता रहा लेकिन महिला थाना पुलिस कर्मियों को काफी देर के बाद भी इसकी भनक नहीं लगी. इससे थाने के सामने लगा सीसीटीवी कैमरा कितना एक्टिव है, इसका पता जरूर चल गया है. 

नालंदा में घरवाली-बाहरवाली का चक्कर शख्स को पड़ा महंगा, ससुराल वालों ने जमकर कर दी धुनाई.

पटना: एक तरफ है घरवाली, दूसरी तरफ बाहरवाली के चक्कर में आज महिला थाना गेट के सामने ही एक नाटकीय घटना घटी. नालंदा में महिला थाना परिसर में लड़की पक्ष और लड़का पक्ष के बीच में जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. इतना ही नहीं लड़की पक्ष के लोगों ने महिला थाना के सामने ही दामाद की चप्पल से धुनाई कर दी. 

इस दौरान दोनों पक्षों में हाथापाई भी हुई. सबसे मजे की बात यह है कि यह ड्रामा महिला थाना में लगे सीसीटीवी कैमरे के सामने होता रहा लेकिन महिला थाना पुलिस कर्मियों को काफी देर के बाद भी इसकी भनक नहीं लगी. इससे थाने के सामने लगा सीसीटीवी कैमरा कितना एक्टिव है, इसका पता जरूर चल गया है. 

गौरतलब है कि देकपूरा गांव की सुनीता कुमारी की शादी गोपी विगहा गांव निवासी विजय दास के साथ हुई थी. शादी के बाद अक्सर दोनों ने किसी ना किसी बात को लेकर कहासुनी हुआ करता था. हालांकि, इसको लेकर तीन बार पंचायत भी बुलाई गई, लेकिन मामला सिफर ही रहा. 

सोमवार को महिला थाना में दोनों पक्षों को सुलह के लिए बुलाया गया था, लेकिन मामला सुलह होने से पूर्व ही बात हाथापाई और मारपीट तक पहुंच गया. परिजनों ने अपने दामाद के ऊपर दूसरी शादी करने का आरोप लगाया. 

क्योंकि दामाद विजय दास पचौरा गांव में चुपके से दूसरी शादी कर रहा था. जब इसकी भनक लड़की वालों को लगी तो लड़की के परिजनों ने थाना की मदद से दूसरी शादी को रूकवाया. हालांकि अभी तक इस मामले में महिला थाना के तरफ से कोई भी दलील नहीं दी गई है.